बिपाशा की बेटी ने टूटी-फूटी आवाज में गाया 'गन्नू बाबा' के लिए गाना, क्यूट वीडियो देख पिघला फैंस का दिल

गणेशोत्सव से पहले अभिनेत्री बिपाशा बसु ने अपनी बेटी देवी का एक वीडियो शेयर किया है. इसमें वह एक गाने के साथ 'गन्नू बाबा' का घर में स्वागत कर रही हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

गणेशोत्सव से पहले अभिनेत्री बिपाशा बसु ने अपनी बेटी देवी का एक वीडियो शेयर किया है. इसमें वह एक गाने के साथ 'गन्नू बाबा' का घर में स्वागत कर रही हैं. इंस्टाग्राम पर शेयर वीडियो में देवी 'गणपति बप्पा मोरया' गा रही हैं और सजावट की चीजों से खेल रही हैं. बिपाशा ने क्लिप के साथ कैप्शन लिखा, 'देवी अपनी मधुर गायकी से गन्नू बाबा का स्वागत कर रही हैं. गणपति बप्पा मोरया". हाल ही में बिपाशा के पति और अभिनेता करण सिंह ग्रोवर ने मंगलवार को अपनी पत्नी और बेटी देवी का एक प्यारा वीडियो शेयर क‍िया. इसमें वे घर में मस्ती करते नजर आ रहे हैं.

बिपाशा ने करण की पोस्ट पर कमेंट करते हुए कहा, "ओह नो...मम्मा और देवी की मस्ती के टाइम का खुलासा हमारे घर के पापा ने कर दिया है". आपको बता दें कि बिपाशा और करण ने अप्रैल 2016 में शादी की थी. उनकी बेटी देवी का जन्म नवंबर 2022 में हुआ. वर्क फ्रंट की बात करें तो करण 'कितनी मस्त है जिंदगी', 'दिल मिल गए', 'झलक दिखला जा 3', 'दिल दोस्ती डांस', 'कुबूल है' और 'कसौटी जिंदगी की 2' जैसे शो का हिस्सा रहे हैं. वह 'हेट स्टोरी 3' और 'भ्रम' जैसी फिल्मों में नजर आ चुके हैं.

Advertisement

वहीं 2001 में अब्बास-मस्तान की एक्शन थ्रिलर 'अजनबी' में अक्षय कुमार के साथ अभिनय की शुरुआत करने वालीं बिपाशा को विक्रम भट्ट की 2002 की सुपरनैचुरल हॉरर थ्रिलर 'राज' से सुर्खियां मिली थी. इसके बाद उन्हें 'चोर मचाए शोर', 'जिस्म', 'जमीन', 'एतबार', 'नो एंट्री', 'ओमकारा', 'कॉर्पोरेट', 'धूम 2', 'रेस', 'बचना' जैसी फिल्मों में देखा गया.

Advertisement

ये भी पढ़ें: जब अमिताभ बच्चन बन गए थे रियल लाइफ एंग्री यंग मैन, कर दी थी शत्रुघ्न सिन्हा की पिटाई, तब शशि कपूर...
 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Caste Census: जाति जनगणना कराएगी सरकार, अब उम्मीदें हजार | NDTV India