बिपाशा बसु ने शेयर की स्विम सूट वाली बीच साइड फोटो, फैन्स बोले - विंटेज बिपाशा इज बैक

बिपाशा बसु अपनी लेटेस्ट बीच साइड फोटो पोस्ट कर सुर्खियों में छाई हुई हैं. फैन्स उनका अंदाज देखकर यही उम्मीद कर रहे हैं कि वो जल्द ही फिल्मों में लौट आएं.

विज्ञापन
Read Time: 2 mins
बिपाशा बसु की नई फोटो वायरल
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस बिपाशा बसु सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. यूं तो वो अक्सर इंस्टाग्राम पर फोटोज शेयर करती रहती हैं लेकिन फिलहाल उन्होंने एक बीच साइड फोटो शेयर की और बड़े दिन बाद उन्हें इतने स्वैग में देखकर बिपाशा के फैन्स खासे खुश हुए. एक्ट्रेस ने जो तस्वीर शेयर की उसमें वो ब्लू स्विम सूट पहने दिख रही हैं. तस्वीर शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, Choosing Sunshine. बिपाशा की ये तस्वीर सोशल मीडिया पर आते ही सोशल मीडिया पर वायरल हो गई. फैन्स इस तस्वीर पर बिपाशा से अलग अलग सवाल पूछ रहे हैं. कई लोग तो ये जानना चाहते थे कि उनकी कोई नई फिल्म आ रही है क्या ?

फैन्स बोले कम बैक बिपाशा 

बिपाशा बसु की तस्वीर वायरल हुई तो एक फैन बोला, आप मालदीव हैं मैम ? एक बोला, वेरी गुड मैम धूप से विटामिन डी मिलता है. एक फैन ने लिखा, विंटेज बिपाशा इज बैक. एक ने लिखा, बिपाशा मम्मी के रोल में भी हॉट लग रही हैं. एक इंस्टा यूजर ने लिखा, वाह बिपाशा...अब स्क्रीन पर लौट आओ.

Advertisement

वर्कफ्रंट पर क्या है सीन ?

काम के मामले में अगर बात करें तो बिपाशा बड़े पर्दे पर आखिरी बार साल 2015 में फिल्म अलोन में नजर आई थीं. इसके अलावा 2018 में वेलकम टु न्यू यॉर्क में एक कैमियो किया था. बिपाशा ने टीवी में भी काम किया है. साल 2020 में वो डेंजरस नाम के एक शो में नजर आईं. इसके अलावा साल 2015 से 2016 तक उन्होंने 'डर सबको लगता है' नाम का एक शो होस्ट किया था.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Bahraich Hinsa पर गरमाई सियासत, OP Rajbhar ने विपक्षी पार्टी पर लगाए आरोप