अलाना पांडे के बेबी शॉवर में फैमिली संग पहुंची बिपाशा बसु, फैंस के साथ शेयर की खूबसूरत फोटो तो लोगों ने दिया रिएक्शन

बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर ने बेटी देवी के साथ इंस्टाग्राम पर खूबसूरत फोटो और वीडियो शेयर की है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर अपनी बेटी देवी की तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर करते रहते हैं. हालांकि पैपराजी के सामने वह बेटी का चेहरा छिपाते हुए नजर आते हैं. लेकिन इस बार उन्होंने देवी को जहां पैपराजी से मिलवाया तो वहीं सोशल मीडिया पर देवी के साथ एक फैमिली फोटो शेयर की. पोस्ट को देखने के बाद फैंस ही नहीं सेलेब्स भी रिएक्शन देतते हुए नजर आ रहे हैं और प्यार लुटा रहे हैं. 

अलाना पांडे के बेबी शॉवर में करण सिंह ग्रोवर और बिपाशा बसु अपनी बेटी देवी के साथ नजर आए. दोनों पैपराजी से बेटी को मिलवाते दिखे और बंगाली में बात करते हुए दिखे. वाइट कलर की फ्रॉक में देवी क्यूट डॉल की तरह लग रही थीं. 

इसके अलावा एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर भी पति और बेटी के साथ एक फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की, जिसमें तीनों एक हैप्पी फैमिली की तरह पोज देते हुए दिखे. इसके बाद कमेंट में फैंस और सेलेब्स ने रिएक्शन देना शुरु कर दिया. 

बता दें, बीते दिनों बिपाशा और करण ने बेटी देवी की मुखे भात रस्म के लिए एक शानदार पार्टी रखी थी, जिसकी एक वीडियो सोशल मीडिया पर कपल ने शेयर की थी. क्लिप में बिपाशा और करन ने ही नहीं बेटी देवी भी एथनिक कपड़े पहने दिखी थीं. 

Advertisement

गौरतलब है कि साल 2016 में बिपाशा बसु ने एक्टर करण सिंह ग्रोवल से शादी की थी. वहीं दोनों अलोन फिल्म में साथ काम कर चुके हैं. वर्कफ्रेंट की बात करें तो जिस्म, राज, राज 3 और धूम 2 जैसी फिल्मों में काम कर चुकी बिपाशा इन दिनों फिल्मी दुनिया से दूर हैं. जबकि करण सिंह ग्रोवर हाल ही में ऋतिक रोशन की फिल्म फाइटर में नजर आए थे. 

Featured Video Of The Day
Jammu Kashmir Elections: Trade और Grenade का क्या मेल? | NDTV Ground Report