बिपाशा बसु की इस फिल्म ने 5 करोड़ के बजट में कमाए थे 36 करोड़, डर के मारे दर्शकों की बोलती हो गई थी बंद

बिपाशा बसु ने अपने फिल्मी करियर में कई हॉरर फिल्में की हैं. लेकिन उनकी यह हॉरर फिल्म मील का पत्थर है और इशने अपने बजट से लगभग सात गुना ज्यादा कमाई की थी. बता सकते हैं इसका नाम.

Advertisement
Read Time: 3 mins
बिपाशा बसु की इस हॉरर फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर मचा डाला था तहलका
नई दिल्ली:

साल 2002 में विक्रम भट्ट एक फिल्म लेकर आए थे जिसका नाम था राज. राज बिपाशा बसु की हॉरर फिल्म थी जिसने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया था. ऐसी हॉरर फिल्म देखने के बाद हर कोई चौंक गया था. खास बात यह है कि राज लोगों को इतनी पसंद आई थी कि ये उस साल की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्मों में से एक बन गई थी. ये फिल्म इतनी हिट हुई कि इसकी फ्रेंचाइजी भी लाई गई थी. राज में बिपाशा बसु, डीनो मोरिया और आशुतोष राणा अहम किरदार निभाते नजर आ थे. क्या आपको पता है इस सुपरहिट फिल्म की कहानी को हॉलीवुड की इस फिल्म से चुराया गया था? नहीं ना तो आइए आपको इस फिल्म के बारे में बताते हैं.

Advertisement

इस फिल्म की कॉपी थी राज

बिपाशा बसु और डीनो मोरिया की राज हॉलीवुड फिल्म व्हॉट लाईज बिनीथ की कॉपी थी. इसे आप ऑफिशियल रीमेक नहीं कह सकते हैं. इस फिल्म से जुड़ी एक और बात है कि इसमें बिपाशा बसु और डिनो मोरिया की आवाज ही नहीं थी बल्कि दोनों की आवाज को डब किया गया था. डिनो मोरिया की आवाज को खुद विक्रम भट्ट ने डब किया था वहीं बिपाशा बसु की आवाज को एक्ट्रेस मोना घोष ने डब किया था..

बिपाशा नहीं दे पाती थीं डरावने एक्सप्रेशन

बिपाशा बसु डरावने एक्सप्रेशन नहीं दे पाती थीं. लाख कोशिशों के बाद भी ऐसा नहीं हो पा रहा था तो विक्रम भट्ट ने एक ट्रिक अपनाई थी. वो अपनी टीम के साथ मिलकर बिपाशा के साथ प्रैंक करते थे. उस प्रैंक से वो डर जाती थीं और टीम उनके डरे हुए एक्सप्रेशन कैमरे में रिकॉर्ड कर लेती थीं. इस तरह से राज फिल्म को शूट किया गया था लेकिन ये फिल्म लोगों को बहुत पसंद आई थी इसके गाने आज भी बहुत फेमस हैं.

Advertisement

राज का बजट और कलेक्शन

बिपाशा बसु की राज की फिल्म की बात करें तो इसका बजट लगभग पांच करोड़ रुपये बताया जाता है. लेकिन फिल्म को दर्शकों का भरपूर प्यार मिला था. इसके चलते फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर करीब 36 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया था. यह बिपाशा बसु की सबसे कामयाब हॉरर फिल्मों में से एक है.

Advertisement

Pushpa 2: अरे भाई Pushpa Pushpa Song के नाम पर यह क्या कर डाला?

Advertisement

Featured Video Of The Day
Sam Pitroda की Congress में वापसी पर Anurag ने Rahul पर जमकर साधा निशाना