PICS: बिपाशा बसु ने पहली बार दिखाया बेटी का चेहरा, फैंस बोले- पापा जैसी लग रही है

एक्ट्रेस बिपाशा बसु ने बेटी देवी के चेहरे से पर्दा हटा दिया है. जी हां, कुछ देर पहले एक्ट्रेस ने बेटी की तस्वीर शेयर की है, जिससे फैंस नजरें नहीं हटा पाएंगे.

Advertisement
Read Time: 10 mins
नई दिल्ली:

साल 2022 में कई बॉलीवुड सेलेब्स पेरेंट्स बने हैं, जिनमें आलिया भट्ट-रणबीर कपूर और बिपाशा बसु-करण सिंह ग्रोवर का नाम शामिल है. हालांकि सेलेब्स ने अपने बच्चों के चेहरे को मीडिया और फैंस की नजरों से छिपाकर रखा है. लेकिन अब एक्ट्रेस बिपाशा बसु ने बेटी देवी के चेहरे से पर्दा हटा दिया है. जी हां, कुछ देर पहले एक्ट्रेस ने बेटी की तस्वीर शेयर की है, जिससे फैंस नजरें नहीं हटा पाएंगे. वहीं इन तस्वीरों को देखकर सोशल मीडिया पर हार्ट इमोजी की बहार लग गई है. 

एक्ट्रेस ने कुछ घंटे पहले इंस्टाग्राम हैंडल पर अपनी बेटी की दो प्यारी तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें देवी एक हेडबैंड के साथ पेस्टल गुलाबी ड्रैस पहने बेहद क्यूट लग रही हैं. वहीं तस्वीरों में वह स्माइल देते हुए भी नजर आ रही हैं.

बिपाशा ने पोस्ट को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, "हैलो दुनिया... मैं देवी हूं. #देवीबासुसिंहग्रोवर." एक्ट्रेस के पोस्ट शेयर करते ही सेलेब्स और फैंस ने हार्ट इमोजी की बहार लगा दी है. एक फैन ने लिखा, "ओएमजी बहुत प्यारा." दूसरे ने लिखा, "क्यूटी पाई," तीसरे ने लिखा "सुंदर."

बेटी की वीडियो और तस्वीरें करते हैं शेयर

हालांकि यह पहली बार नहीं है जब बिपाशा बसु और उनके पति करण सिंह ग्रोवर ने बेटी की वीडियो या तस्वीरें शेयर की है. हालांकि उनमें देवी का चेहरा फैंस को नहीं दिखता था. लेकिन अब इन तस्वीरों पर फैंस जमकर प्यार लुटा रहे हैं. गौरतलब है कि पिछले साल नवंबर में कपल पेरेंट्स बना था. वहीं सोशल मीडिया पर फैंस ने जमकर प्यार लुटाया था. इतना ही नहीं एक्ट्रेस बिपाशा बसु ने बेटी को घर पर अकेले छोड़ने पर पैपराजी से मॉम गिल्ट होने की बात कही थी, जिसके चलते फैंस ने उनका सपोर्ट भी किया था. 

Advertisement

अनुष्का-विराट, सोनम, अनन्या समेत अन्य Dior's Pre-Fall Fashion Show में पूरे स्टाइल में पहुंचे

Featured Video Of The Day
Tamil Nadu के Deputy CM की शपथ लेंगे Udhayanidhi Stalin | Breaking News | M K Stalin | NDTV India