17 साल पहले रिलीज हुई थी ये फिल्म, 175 दिन तक चली थी थिएटर्स में, अमिताभ और रजनीकांत से है गहरा कनेक्शन, 1 मई को फिर होगी रिलीज

साउथ की ब्लॉकबस्टर मूवी एक बार फिर सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है. इस फिल्म का अमिताभ बच्चन और रजनीकांत से खास कनेक्शन है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
दोबारा सिनेमाघरों में रिलीज होगी साउथ की ये ब्लॉकबस्टर मूवी
नई दिल्ली:

साउथ की ब्लॉकबस्टर फिल्म बिल्ला एक बार फिर सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है. एक्टर अजित कुमार की इस फइल्म को खूब पसंद किया गया था. इससे शानदार फिल्म कहा गया था. बिल्ला फिल्म 2007 में रिलीज हुई थी. उस समय ना फिल्म को दर्शकों का खूब प्यार मिला था बल्कि क्रिटिक्स ने भी खूब सराहा था. अजित कुमार के फैन्स एक बार फिर बिल्ला को सिनेमाघरों में देखने का मौका मिल सकेगा. जीबी एंटरटेनमेंट के अरविंद सुरेश कुमार और डॉ ज्ञान बारथी इस फिल्म को 1 मई को पूरे तमिलनाडु में एटीएम प्रोडक्शंस के माध्यम से 150 से ज्यादा स्क्रीन्स पर रिलीज कर रहे हैं. तमिल फिल्म बिल्ला तमिल इंडस्ट्री में शुरुआती सफल रीमेक फिल्म में से एक है.

बता दें कि बिल्ला को फिल्म के एक्टर और तमिल सुपरस्टार अजित कुमार के जन्मदिन यानी पहली मई को रिलीज किया जा रहा है. विष्णुवर्धन और अजित कुमार की बिल्ला ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार रिकॉर्ड बनाया है. अजित कुमार के डबल रोल के साथ-साथ नयनतारा और अन्य कलाकारों की शानदार स्क्रीन उपस्थिति, नीरव शाह के शानदार दृश्यों और युवान शंकर राजा के पावर-पैक संगीत स्कोर ने दर्शकों के लिए एक अविस्मरणीय सिनेमाई अनुभव दिया था.

Advertisement

अजित कुमार की बिल्ला को 2007 में तमिलनाडु में 200 और विदेश में 50 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया था. बताया जाता है कि फिल्म को 15 करोड़ रुपये के बजट में बनाया गया था जबकि इसको 25 करोड़ रुपये में बेचा गया था. बिल्ला 175 दिन तक सिनेमाघरों में चली थी और ब्लॉकबस्टर फिल्म साबित हुई थी. बिल्ला का निर्देशन विष्णुवर्धन ने किया था. ये 1980 की रजनीकांत की इसी नाम से रिलीज हुई फिल्म का रीमेक थी जबकि रजनीकांत की बिल्ला अमिताभ बच्चन की डॉन (1978) का रीमेक थी.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Jagannath Rath Yatra 2024: सेवा से लेकर सुरक्षा व्यवस्था तक, पुरी रथ यात्रा के लिए क्या है तैयारी?