पहली बार भड़के बिग बॉस, इस कंटेस्टेंट को दी ऐसी वॉर्निंग जो पिछले 16 सीजन में कभी नहीं सुनी होगी आपने

अनुराग ने लगातार बिग बॉस को शो के कुछ कंटेस्टेंट को लेकर बायस्ड बताया है. बिग बॉस इसी बात पर इतने भड़के कि सीधा वॉर्निंग दे डाली.

Advertisement
Read Time: 10 mins
अनुराग डोभाल
नई दिल्ली:

बिग बॉस 16 और ज्यादा मजेदार होने लगा है क्योंकि अब कंटेस्टेंट ज्यादा कॉम्पिटीटिव हो गए हैं. अब अनुराग डोभाल ने फिर से बिग बॉस पर पार्शियल होने का आरोप लगाया है. अनुराग ने बिग बॉस पर आरोप लगाया कि वो उनकी तुलना में टीवी एक्टर्स की साइड ज्यादा लाते हैं.  अब उनके इस बर्ताव पर बिग बॉस ने उन्हें कड़ी चेतावनी दी है.

बिग बॉस तक ने ट्विटर पर एक नया प्रोमो शेयर किया. इस वीडियो में बिग बॉस अनुराग ढोभाल को बिग बॉस के खिलाफ उनकी शिकायतों पर फटकार लगाते सुनाई दे रहे हैं. बिग बॉस ने सभी को लिविंग रूम में इकट्ठा होने के लिए बुलाया और घोषणा की, “आप करिए अपना रोना. सामने से भी मेरा वार जरूर आएगा. तैयार रहिये गा.”

नेटिजन्स ने भी वीडियो पर रिएक्ट करते हुए अनुराग डोभाल को अच्छा खासा सुनाया. एक कमेंट में लिखा था, "बिग बॉस ने अनुराग को हिलाकर रख दिया, बाबा चौंक गए." दूसरे ने लिखा, “आखिरकार...वह सलमान और शो की बहुत ज्यादा इन्सल्ट कर रहे हैं. इसकी जरूरत थी.” एक ने कमेंट किया, “शो का मजा खराब कर रखा हा चुगली खोर”. एक ने कमेंट किया, "अब यह #अनुराग डोभाल वर्सेज बिग बॉस अब आएगा मजा".

अनुराग ने लगातार बिग बॉस को शो के कुछ कंटेस्टेंट को लेकर बायस्ड बताया है. हाल ही में अंकिता लोखंडे और विक्की जैन की अपनी मां के साथ मीटिंग हुई. इसके बाद अनुराग बिग बॉस को बायस्ड बताते रहे. बिग बॉस ने अनुराग को अरुन के साथ फिजिकल होने के चक्कर में पूरे सीजन के लिए नॉमिनेट कर दिया.

इस वीकेंड का वार में सलमान खान ने विक्की जैन और मुनव्वर फारुकी के गेम का पर्दाफाश किया और घर में उनके व्यवहार के लिए खानजादी की भी आलोचना की. इसके अलावा इस हफ्ते सनी लियोनी मेहमान थीं और जिग्ना वोहरा का घर में सफर खत्म हो गया. उनके बाहर निकलने पर मुनव्वर फारुकी इमोशनल दिखे. अब यह देखना दिलचस्प होगा कि इस हफ्ते किसका सफर खत्म होता है.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Nepal Politics: नेपाल में एक साल में तीसरी बार बदलेगी सरकार, CPN-UML का प्रचंड सरकार से समर्थन वापस