बिग बॉस की कंटेस्टेंट के लिए आसान नहीं था यूट्यूबर बनने का सफर, लोगों के ताने सुन मां ने की थी उसकी जान लेने की कोशिश

बिग बॉस में शिवानी कुमारी की एंट्री हो चुकी है. यहां उन्होंने अनिल कपूर के सामने अपने यूट्यूबर बनने के पीछे की अपनी स्ट्रगल स्टोरी सुनाई.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

बिग बॉस ओटीटी के तीसरे सीजन का ग्रैंड प्रीमियर आज यानी कि 21 जून को शुरू हो चुका है. इस बार शो के होस्ट की कमान अनिल कपूर ने संभाली है. इससे पहले करण जौहर और सलमान खान इस शो को होस्ट कर चुके हैं. इस बार होस्ट भी नए हैं और कहा जा रहा है कि गेम भी बदल चुका है. फिलहाल आज तो प्रीमियर है तो इसी एपिसोड की बात होगी. लंबे इंतजार के बाद अब कहानी साफ होती दिख रही है.

आसान नहीं था शिवानी कुमारी का व्लॉगर बनने का सफर

बिग बॉस की कंटेस्टेंट बनी शिवानी कुमारी ने बताया कि आज वो यूट्यूब की बदौलत इतने बड़े मंच पर पहुंची लेकिन एक समय ऐसा था जब वीडियो बनाने के चक्कर में उन्हें लोगों के ताने सुनने पड़ते थे. गांववालों ने शिवानी की मां को इतना भड़का दिया कि एक बार उन्होंने शिवानी के पेट में चाकू मारकर उनकी जान लेने की कोशिश की. इतना ही नहीं शिवानी की मां ने घर तक छोड़ दिया था. हालांकि अब सभी साथ रहते हैं.

बिग बॉस का नया ट्विस्ट

बिग बॉस के इतिहास में पहली बार बिग बॉस हाउस में टेलीफोन होंगे. इस बात की जानकारी बिग बॉस ने अनिल कपूर को दे दी है. बिग बॉस ने बताया कि ये फोन हर किसी को नहीं मिलेगा बल्कि किसी एक को मिलेगा जो जनता का एजेंट होगा. सारी जानकारी केवल जनता के एजेंट के पास होगी. ये ना बिग बॉस के लिए खेलेगा ना अनिल कपूर के लिए ना घरवालों के लिए. यह तो जनता का एजेंट होगा यानी कि घर का भेदी. यह बाहर वाला एजेंट होगा. जो बिग बॉस हाउस का भेदी होगा. इस तरह शो में नया ट्विस्ट आने वाला है.

Advertisement

Featured Video Of The Day
Hezbollah Chief Hassan Nasrallah Killed: क्या अब ख़त्म हो जाएगा हिज़्बुल्लाह?