Salman Khan ने बिग बॉस के सेट पर सिद्धार्थ मल्होत्रा को कहा- शादी मुबारक, तो यूं शरमाए एक्टर

सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी की शादी इन दिनों चर्चा में हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक दोनों जल्द ही शादी करने वाले हैं. हालांकि दोनों ने अभी तक इस बारे में कुछ कहा नहीं है. हाल ही में बिग बॉस 16 के वीकेंड का वार एपिसोड में सलमान खान एक्टर को शादी की बधाई देते दिखे.

Salman Khan ने बिग बॉस के सेट पर सिद्धार्थ मल्होत्रा को कहा- शादी मुबारक, तो यूं शरमाए एक्टर

Salman Khan ने बिग बॉस के सेट पर सिद्धार्थ मल्होत्रा को कहा शादी मुबारक

नई दिल्ली :

सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी की शादी इन दिनों चर्चा में हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक दोनों जल्द ही शादी करने वाले हैं. हालांकि दोनों ने अभी तक इस बारे में कुछ कहा नहीं है. हाल ही में बिग बॉस 16 के वीकेंड का वार एपिसोड में सलमान खान एक्टर को शादी की बधाई देते दिखे. उनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. क्लिप में दिख रहा है कि सलमान खान सिद्धार्थ मल्होत्रा से उनकी शादी की प्लानिंग के बारे में पूछकर उनकी टांग खींचते हुए दिखाई दे रहे हैं. सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी पिछले साल शेरशाह में साथ दिखे थे. रिपोर्ट्स के मुताबिक दोनों लंबे समय से डेट कर रहे हैं. 

क्लिप में सलमान खान सिद्धार्थ के साथ बातचीत करते हुए दिखाई दे रहे हैं, एक्टर अपनी अपकमिंग फिल्म थैंक गॉड के प्रमोशन के लिए शो में आए थे. सलमान उनसे कहते हैं, "बधाई हो सिद्धार्थ, शादी मुबारक हो".  जैसे ही कैमरे का फोकस सिद्धार्थ मल्होत्रा  की ओर जाता है वह शरमाते हुए नजर आए. सलमान कहते हैं, "कितना 'कियारा' फैसला आपने लिया है...इस पर एक्टर उन्हें देखने लगते हैं और फिर सलमान कहते हैं, प्यारा डिसिजन.  फिर सलमान कहते हैं किसके आडवाणी, मेरा मतलब किसके एडवाइज पर आपने यह फैसला लिया. 

थैंक गॉड एक्टर फिर सलमान से पूछते हैं, "भाई आप और शादी के सुझाव दे रहे हो." जिस पर सलमान ने कियारा का जिक्र करते हुए तुरंत जवाब दिया, “सुनलो जानम, टीनू, नहीं करना चाह रहा है. मैं जानम और टीनू को बचपन से जानता हूं." सिद्धार्थ इस पर हंसते हैं और कहते हैं वह और कियारा को एक्टर्स रहे हैं, लेकिन अपनी शादी पर कुछ भी बोलने से वह बचते हैं. वह कहते हैं, शादी कब, कहा, किसके साथ होगी पहले से आप कुछ नहीं कह सकते. 
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

मलाइका अरोड़ा, रणवीर सिंह और सिद्धार्थ मल्होत्रा एयरपोर्ट पर हुए स्पॉट