Bigg Boss OTT 3: दिल्ली की वायरल वड़ा पाव गर्ल अब बिग बॉस ओटीटी 3 में लेगी एंट्री, सलमान खान में करेंगी धमाल

Bigg Boss OTT Season 3: बिग बॉस ओटीटी सीजन 3 को लेकर सुगबुगाहट शुरू हो गई है. इस सीजन में दिल्ली की फेमस वड़ा पाव गर्ल की एंट्री की खबरें आ रही हैं. इस तरह सलमान खान के शो में जबरदस्त छौंक लगने वाला है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
B
नई दिल्ली:

Bigg Boss OTT Season 3: सुपरस्टार सलमान खान बिग बॉस ओटीटी के सीजन 3 को भी अपनी मौजूदगी से दिलचस्प बनाने वाले हैं. इस शो का बज काफी पहले से ही बना हुआ है. इस सीजन के लिए बहुत से पॉपुलर एक्टर्स और सोशल मीडिया स्टार्स से संपर्क करना शुरू किया जा चुका है. कुछ लोगों के नाम भी सामने आने लगे हैं. जिनके बीच में अब एक नाम दिल्ली की मशहूर वड़ा पाव गर्ल का नाम भी सुनाई दे रहा है. इस वड़ा पाव गर्ल का नाम है चंद्रिका दीक्षित. ये वही वड़ा पाव गर्ल हैं, जो बीते कुछ दिनों से सोशल मीडिया पर खासी वायरल हो रही हैं.

बिग बॉस ओटीटी 3 में वड़ा पाव गर्ल

बिग बॉस के फॉर्मेट में बीते कुछ साल से थोड़ा बदलाव हुआ है. अब इस शो में टीवी या फिल्म कलाकारों के अलावा सोशल मीडिया स्टार्स भी काफी नजर आने लगे हैं. सोशल मीडिया इंफ्लूएंजर्स का इंटरेस्ट इस शो में इसलिए भी ज्यादा बढ़ा है क्योंकि यूट्यूबर एल्विश यादव ये शो जीत भी चुके हैं. इसके बाद अब ओटीटी के सीजन 3 में भी बहुत से यूट्यूबर्स दिखाई दे सकते हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक चंद्रिका दीक्षित इस शो में शामिल हो सकती हैं. हालांकि अभी तक मेकर्स या चंद्रिका दीक्षित की ओर से इस बात की कोई पुष्टि नहीं हुई है.

Advertisement

कौन हैं वड़ा पाव गर्ल चंद्रिका दीक्षित?

चंद्रिका दीक्षित वड़ा पाव गर्ल के नाम से काफी फेमस हैं. जो पिछले कुछ दिनों से सोशल मीडिया की सनसनी भी बनी हुई हैं. चंद्रिका दीक्षित काफी समय से दिल्ली में वड़ा पाव का स्टॉल लगाती रही हैं. इस स्टॉल की खातिर उन्होंने हल्दीराम की नौकरी भी छोड़ दी थी. चंद्रिका दीक्षित के फेमस होने की वजह उनके लुक्स भी हैं. वो काफी स्टाइलिश हैं. उनके वड़ा पाव के ठेले पर जमकर भीड़ लगती है. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Brijbhushan Singh का Vinesh Phogat पर आरोप, कहा बेईमानी कर ओलिंपिक में गईं | Hamaara Bharat