बिग बॉस ओटीटी 3: अनिल कपूर की होस्टिंग का इस एक्ट्रेस ने उड़ाया मजाक, बोली- बिग बॉस बोले तो अपना भाई सलमान खान

Bigg Boss OTT 3:बिग बॉस ओटीटी 3 में इस बार होस्ट तक बदला गया है. इस रियलिटी शो को इस बार सलमान खान की जगह अनिल कपूर होस्ट कर रहे हैं. बतौर होस्ट उनको लेकर दर्शकों की मिली-जुली प्रतिक्रिया मिली हैं.

विज्ञापन
Read Time: 2 mins
बिग बॉस ओटीटी 3: अनिल कपूर की होस्टिंग का इस एक्ट्रेस ने उड़ाया मजाक
नई दिल्ली:

Bigg Boss OTT 3: बिग बॉस ओटीटी 3 में हर दिन घरवालों के बीच झगड़ा और विवाद देखने को मिलता है. इस बार शो में ज्यादातर यूट्यूबर्स ने हिस्सा लिया है. वहीं बिग बॉस ओटीटी 3 में इस बार होस्ट तक बदला गया है. इस रियलिटी शो को इस बार सलमान खान की जगह अनिल कपूर होस्ट कर रहे हैं. बतौर होस्ट उनको लेकर दर्शकों की मिली-जुली प्रतिक्रिया मिली हैं. कुछ दर्शकों को अनिल कपूर की होस्ट पसंद आ रही है तो कुछ उनकी तुलना सलमान खान से कर रहे हैं. इस बीच टीवी एक्ट्रेस और बिग बॉस 11 की विजेता शिल्पा शिंदे ने अनिल कपूर ही होस्ट का मजाक उड़ाया है. 

हाल ही में शिल्पा शिंदे मुंबई में स्पॉट हुईं. इस दौरान उन्होंने पैपराजी के कैमरे के सामने पोज दिए और उनके सवालों के जवाब भी. एक पैपराजी ने अंगूरी भाभी से बिग बॉस ओटीटी 3 के होस्ट को लेकर सवाल किया और उनकी राय मांगी. इस पर शिल्पा शिंदे ने अपनी राय को खुलकर रखते हुए कहा, 'होस्ट नहीं है तो मजा नहीं है, झकास वालों की अपनी जगह अलग है. बाकी, बिग बॉस बोले तो भाई अपना भाई (सलमान खान).' इस बयान से जुड़े वीडियो filmypathaka ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. 

Advertisement

सोशल मीडिया पर शिल्पा शिंदे का यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. एक्ट्रेस के फैंस सहित तमाम सोशल मीडिया यूजर्स उनके वीडियो पर कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. आपको बता दें कि शिल्पा शिंदे ने 2015 में भाभी जी घर पर हैं सीरियल से खूब पॉपुलैरिटी हासिल की थी, जिसमें उन्होंने अंगूरी भाभी का किरदार निभाया था और घर-घर में मशहूर हुईं, लेकिन साल 2016 में उन्हें रिप्लेस कर दिया गया और उन्हें अनप्रोफेशनल तक कहा गया. इतना ही नहीं शिल्पा शिंदे बिग बॉस में भी नजर आ चुकी हैं और 11वें सीजन की ट्रॉफी भी अपने नाम कर चुकी हैं.

Advertisement

Advertisement
Featured Video Of The Day
क्या इजरायल आज ज्यादा असुरक्षित है? NDTV वर्ल्ड समिट में इजरायल के राजदूत ने क्या कहा?