इस एक्टर को गोविंदा की फिल्म में मिला था लाश का रोल, नाम सुनेंगे तो कहेंगे बड़ी नाइंसाफी हो गई

ये एक्टर हाल ही में बिग बॉस ओटीटी में नजर आया था. कॉमेडी फिल्म से अपने प्यार का किस्सा सुनाते हुए इसने गोविंदा की फिल्म से जुड़ा किस्सा सुनाया.

Advertisement
Read Time: 3 mins
नई दिल्ली:

बिग बॉस ओटीटी 3 से बाहर निकलने के बाद एक्टर रणवीर शौरी अपनी नई वेब सीरीज शेखर होम के साथ पूरी तरह तैयार हैं. केके मेनन के साथ जासूस के रोल में शौरी उनके असिस्टेंट का रोल निभाएंगे और दोनों मिलकर क्राइम के मामलों को सुलझाएंगे. IndiaToday.in के साथ बातचीत में BB OTT 3 के दूसरे रनर-अप ने कॉमेडी के लिए अपने प्यार के बारे में बात की. भले ही लोग उन्हें 'सीरियस एक्टर' मानते हों. उन्होंने उस सबसे अजीबोगरीब पिच को भी याद किया जो उन्हें किसी रोल के लिए मिली थी. 

रणवीर शौरी ने कहा, "मैंने भले ही सीरियस और ड्रामा वाले रोल किए हों लेकिन मैं कॉमेडी के ऑफर्स के लिए हमेशा तैयार रहता हूं. मैं असल में कॉमेडी रोल्स निभाने के लिए एक्साइटेज हूं. शुक्र है कि मुझे किसी दायरे में नहीं रखा गया है और शायद ऐसा इसलिए है क्योंकि मैं खुद को एक गंभीर एक्टर के रूप में गंभीरता से नहीं लेता." 

यह भी पढ़ें: कौन हैं वो शख्स जिन्हें भुला नहीं पाए सुनील शेट्टी, याद कर आ जाते हैं आंसू

रणवीर ने कहा कि कॉमेडी के लिए उनके प्यार ने उन्हें बहुत ही मजेदार सिचुएशन में ला दिया था. उन्हें डू नॉट डिस्टर्ब (2009) के लिए साइन किया गया. डेविड धवन की पिच और उसके बाद की घटनाओं को याद करते हुए रणवीर ने कहा, "भेजा फ्राई और मेरी दूसरी कॉमेडी फिल्मों की सक्सेस के बाद डेविड धवन ने मुझसे कॉन्टैक्ट किया. उन्होंने मुझसे कहा कि मैं एक शानदार एक्टर हूं और मुझे उनकी फिल्म करनी चाहिए. वह गोविंदा को फिल्म में वापस लाने वाले थे और जिस तरह से उन्होंने मुझे यह फिल्म ऑफर की. उसके चलते मैंने इसके लिए हां कर दी.

Advertisement

यह भी पढ़ें:धर्मेंद्र और हेमा मालिनी की केमिस्ट्री की वजह से हुई शोले बनाने की प्लानिंग! कैसे सीता-गीता से बसंती बनीं ड्रीम गर्ल?

Advertisement

हालांकि आखिरकार मुझे पता चला कि 90 पर्सेंट फिल्म में एक लड़के की डेड बॉडी के रोल में दिखूंगा. रणवीर शौरी ने रियलिटी शो बिग बॉस के बाद अपनी जिंदगी के बारे में भी बात की. उन्होंने बताया कि वह रेगुलर शूटिंग और प्रमोशन में 'खुश' कैसे थे, "अगर मुझे पता होता कि यह अब रिलीज होने वाला है तो शायद मैं बिग बॉस में शामिल नहीं होता. जैसा कि मैंने शो में कहा था मैं रियलिटी शो में था क्योंकि कुछ भी नहीं हो रहा था. मैंने जो प्रोजेक्ट शूट किए थे वे सभी रिलीज होने का इंतजार कर रहे थे." 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Delhi Rain: बारिश के बाद बिगड़े हालात, जगह-जगह पानी भरने से बीमार पड़े लोग