Bigg Boss OTT 3: बिग बॉस से घर से बाहर हुए शो के दो पॉपुलर कंटेस्टेंट, खत्म हुआ इनका खेल

लगातार सुर्खियां में रहने वाला रियलिटी शो बिग बॉस ओटीटी सीजन 3 (Bigg Boss OTT 3) अब अपने फिनाले एपिसोड की ओर बढ़ रहा है. इसी हफ्ते 2 अगस्त को शो का फिनाले होने वाला है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

लगातार सुर्खियां में रहने वाला रियलिटी शो बिग बॉस ओटीटी सीजन 3 (Bigg Boss OTT 3) अब अपने फिनाले एपिसोड की ओर बढ़ रहा है. इसी हफ्ते 2 अगस्त को शो का फिनाले होने वाला है. वहीं अब सोशल मीडिया पर शो के विजेता के नाम को लेकर चर्चा तेज होती जा रही है. शो में तीन फाइलिस्ट पहले ही तय हो चुके हैं. वहीं अब शो से दो चौंकाने वाले एलिमिनेशन्स भी हो चुके हैं. फाइनल के पहले शो के दो पॉपुलर कंटेस्टेंट्स को बाहर का रास्ता दिखा दिया गया है. कौन हुए बाहर चलिए आपको बताते हैं.

इनका पत्ता हुआ साफ

हाल ही में हुए एविक्शन में चार कंटेस्टेंट्स नॉमिनेट हुए,लेकिन एक जबरदस्त ट्वीस्ट लाते हुए शो के मेकर्स ने एक नहीं, बल्कि दो कंटेस्टेंट्स को बाहर करने का फैसला किया. शो के मोस्ट पॉपुलर कंटेस्टेंट लवकेश कटारिया शो से बाहर हो गए हैं. एक और दर्शकों के पसंदीदा कंटेस्टेंट अरमान मलिक को भी बाहर का रास्ता दिखा दिया गया है. शुरुआत से ही चर्चा थी कि ये दोनों फिनाले में पहुंचेंगे लेकिन इनके इविक्शन ने सभी को चौंका दिया है.

ये पहुंचे फाइनल में

शो में अब बचे हुए कंटेस्टेंट्स रणवीर शौरी, सना, नेजी, साई केतन और कृतिका की नज़र अब बिग बॉस की प्रतिष्ठित ट्रॉफी पर है. नॉमिनेशन टास्क जीतकर रणवीर शौरी, कृतिका और नेजी ने फाइनल में जगह बना ली थी. हालांकि बिग बॉस फैंस के लिए पहले तीन फाइनलिस्ट का नाम हैरान करने वाला है. फाइनल में कृतिका का नाम लोगों को पसंद नहीं आ रहा है और वह इसे अनफेयर बता रहे हैं.

Featured Video Of The Day
One Nation One Election: एक देश एक चुनाव पर कैबिनेट की मुहर, NDA एकजुट लेकिन विपक्ष ने उठाए सवाल