Bigg boss 18: इस कंटेस्टेंट को बिग बॉस में आते ही सताने मां और बीवी की याद

Bigg Boss 18 की शुरुआत हो चुकी है और इसके साथ ही कंटेस्टेंट से जुड़ी मजेदार बातें भी सामने आने लगी हैं. जैसे कि इस कंटेस्टेंट को घर में घुसते ही घरवालों की याद सताने लगी.

Advertisement
Read Time: 2 mins
B
नई दिल्ली:

बिग बॉस 18 की शुरुआत हो चुकी है और पहले ही दिन से कंटेस्टेंट अपने घरवालों को मिस करने लगे हैं. सबसे पहले टीवी स्टार विवियन डिसेना को अपनी पत्नी की याद आई. दरअसल जब खाने को लेकर बातचीत शुरू हुई तो विवियन ने अपनी पत्नी को याद किया. विवियन ने करनवीर से बात करते हुए बताया कि विवियन अपने घर का बना खाना बहुत मिस कर रहे हैं. खासतौर पर अपनी पत्नी के हाथ का बना खाना. इस बारे में बात करते हुए विवियन ने अपनी मां और पत्नी को याद किया और बताया किस तरह उनकी मां और पत्नी उनके लिए खाना बनाती हैं.   


विवियन डिसेना को याद आने लगा घर.

बता दें कि रविवार 6 अक्टूबर को बिग बॉस के 18वें सीजन की शुरुआत हुई. इस शो के कंटेस्टेंट्स ने सभी को हैरान किया. जैसे कि आप विवियन को ही ले लीजिए. कहीं से कोई खबर नहीं थी कि विवियन इस शो का हिस्सा बनने जा रहे हैं. इसके अलावा निया शर्मा का नाम भी जोर-शोर से चर्चा में था. हर बार कहा जा रहा था कि निया इस शो की कन्फर्म कंटेस्टेंट हैं लेकिन प्रीमियर के मौके पर साफ हो गया कि निया का नाम महज चर्चा में था. निया के साथ-साथ शोएब इब्राहिम और अर्जुन रामपाल के नाम पर भी मुहर लग चुकी थी लेकिन प्रीमियर के मौके पर साफ हो गया कि इस बार कौन कौन आकर इस घर की शोभा बढ़ाने वाला है या फिर हंगामे मचाने वाला है. 

ये कंटेस्टेंट बनी पहेली

प्रीमियर के दौरान श्रुतिका नाम की कंटेस्टेंट ने सभी को हैरान कर दिया. ये भी एक ऐसा नाम था जिस बारे में दूर दूर तक कोई खबर नहीं थी लेकिन जब वो मंच पर आईं तो उनमें एक एंटरटेनमेंट कोशेंट दिखा. ऐसा लग रहा है कि वह इस सीजन की चर्चिंत कंटेस्टेंट हो सकती हैं. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Land For Jobs Case: Court से Lalu परिवार को बेल, पर इन शर्तों का रखना होगा ध्यान