Bigg Boss 17 Winner: घर से बेघर हो चुकी इस कंटेस्टेंट ने अंकिता लोखंडे को कहा फेक, बताया कौन होगा विनर

अंकिता लोखंडे इन दिनों सुर्खियों में बनी हुई हैं. विक्की जैन के साथ उनकी शादी हर जगह चर्चा का विषय बनी हुई है. उनकी लड़ाइयों और लगातार चलती बहस ने सभी को हैरान कर दिया है.

Advertisement
Read Time: 10 mins
B
नई दिल्ली:

बिग बॉस 17 सभी का ध्यान अपनी तरफ खींच रहा है. शो का ग्रैंड फिनाले 28 जनवरी को हो रहा है और जल्द ही हमें शो का विनर मिल जाएगा. फिलहाल शो में हमारे पास अरुण मैशेट्टी, अभिषेक कुमार, अंकिता लोखंडे, मन्नारा चोपड़ा, विक्की जैन, मुनव्वर फारुकी हैं. यह जानना अभी भी बहुत मुश्किल है कि विनर कौन हो सकता है. शो अच्छा चल रहा है और कंटेस्टेंट शो जीतने के लिए पूरी कोशिश कर रहे हैं. अंकिता लोखंडे इन दिनों सुर्खियों में बनी हुई हैं. विक्की जैन के साथ उनकी शादी हर जगह चर्चा का विषय बनी हुई है. उनकी लड़ाइयों और लगातार चलती बहस ने सभी को हैरान कर दिया है. हालांकि अंकिता की बहुत बड़ी फैन फॉलोइंग है और कई सेलिब्रिटी भी चाहते हैं कि वह शो जीतें.

रिंकू धवन ने अंकिता लोखंडे को बताया फेक

हालांकि बिग बॉस 17 से बाहर हो चुकीं रिंकू धवन को लगता है कि अंकिता फेक हैं. ईटाइम्स से बात करते हुए उन्होंने कहा कि अंकिता शो में हमेशा फेक रही हैं. रिंकू ने बताया कि अंकिता ने शुरुआत में लड़ाई नहीं की और अब जब केवल दो हफ्ते बचे हैं तो वह अपने दोस्त मुनव्वर फारुकी से लड़ रही हैं. उन्होंने आगे बताया कि किसे फाइनल में नहीं होना चाहिए और उनके अनुसार शो के टॉप-2 में किसे होना चाहिए. रिंकू के मुताबिक अभिषेक और मुनव्वर शो के टॉप-2 होंगे.

वैसे पहले तो दर्शकों को अभिषेक से कुछ उम्मीदें नहीं थीं लेकिन धीरे-धीरे अभिषेक ने इस शो में अपनी जगह मजबूत कर ही ली. हो सकता है कि मेकर्स अभिषेक को ही विनर बना दें हालांकि मुनव्वर शो के मजबूत कंटेस्टेंट हैं.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Assembly Elections 2024 Exit Poll: Haryana, Jammu-Kashmir का एग्जिट पोल क्या इशारा कर रहा है?