Bigg Boss 16: सलमान खान ने दिखाई सौंदर्या शर्मा को गौतम की सच्चाई, क्या टूट जाएगा दोनों का रिश्ता ?

बिग बॉस 16 के आने वाले एपिसोड में घर के अंदर काफी ड्रामा देखने को मिल रहा है. होस्ट सलमान खान शुक्रवार और शनिवार को इस सप्ताह के अंत में वह सौंदर्या शर्मा को उनके दोस्त गौतम सिंह विग के बारे में कुछ कठोर सच्चाई बताएंगे.

विज्ञापन
Read Time: 10 mins
सलमान खान ने दिखाई सौंदर्या शर्मा को गौतम की सच्चाई
नई दिल्ली:

Bigg Boss 16: बिग बॉस 16 के आने वाले एपिसोड में घर के अंदर काफी ड्रामा देखने को मिल रहा है. होस्ट सलमान खान शुक्रवार और शनिवार को इस सप्ताह के अंत में वह सौंदर्या शर्मा को उनके दोस्त गौतम सिंह विग के बारे में कुछ कठोर सच्चाई बताएंगे. सौंदर्या बाद में टूट जाती है क्योंकि वह गौतम से सलमान द्वारा दिखाए गए वीडियो के बारे में बात करती है. शनिवार को बिग बॉस के ऑफिशियल ट्विटर हैंडल ने प्लेटफॉर्म पर अपकमिंग एपिसोड का प्रोमो शेयर किया.

वीडियो के कैप्शन में सलमान ने सौंदर्या के सामने गौतम को 'एक्सपोज' करने की बात कही. वीडियो की शुरुआत सलमान द्वारा सौंदर्या से हिंदी में करने के साथ होती है, "मैं तुम्हें कुछ दिखाना चाहता हूं, सौंदर्या." वीडियो में फिर बिग बॉस हाउस के अंदर से कुछ फुटेज दिखाता है जहां गौतम कुछ अन्य कंटेस्टेंट के साथ बैठे हैं. वहां वह उनके साथ सौंदर्या का मजाक उड़ाते दिख रहे हैं. 

जैसे ही क्लिप खत्म होती है, सलमान खान सौंदर्या से कहते हैं, "जिस व्यक्ति का आप बचाव कर रही थी वह आपके लिए खड़ा नहीं हुआ. इसके बाद सौंदर्या काफी अपसेट हो जाती हैं. " वीडियो में आगे रोती हुई सौंदर्या गौतम का सामना करती है. आंसुओं से लड़ते हुए वह गौतम पर चिल्लाती है, "तुम्हारे दोस्त तुम्हारे सामने मेरा मज़ाक उड़ा रहे थे." इस पर गौतम जवाब देते हैं, "लेकिन मैंने कुछ नहीं कहा," जिस पर सौंदर्या जवाब देती हैं, "लेकिन आपको गौतम कुछ कहना चाहिए था.

अगर मेरे पिता वहां होते तो उन्हें थप्पड़ मार देते. मेरी इज्जत तो रख देते हैं. इस पर गौतम अवाक रह गए.इस सीज़न में सौंदर्या और गौतम को करीब आते देखा गया था. हालांकि, यह एपिसोड उनके रिस्ते को खत्म कर सकता है.

ओरहान की हैलोवीन पार्टी में इब्राहिम अली खान, अहान शेट्टी समेत दिखे कई सितारे

Advertisement
Featured Video Of The Day
Thane Hit And Run Case: टक्कर मारने के बाद Mercedes चालक मौके से फरार