आदिपुरुष के डायरेक्टर ओम राउत को मिली गिफ्ट में करोड़ों की कार, इतनी कीमत में आ जाए 5 फ्लैट

सैफ अली खान स्टारर आदिपुरुष के रावण के लुक पर इन दिनों विवाद चल रहा है. कहा जा रहा है कि हिंदू भावनाओं को ठेस पहुंचाया गया है. इसी बीच आदिपुरुष के डायरेक्टर ओम राउत करोड़ों के गिफ्ट को लेकर चर्चा में हैं.

Advertisement
Read Time: 14 mins
नई दिल्ली:

सैफ अली खान स्टारर आदिपुरुष के रावण के लुक पर इन दिनों विवाद चल रहा है. कहा जा रहा है कि हिंदू भावनाओं को ठेस पहुंचाया गया है. इसी बीच आदिपुरुष के डायरेक्टर ओम राउत करोड़ों के गिफ्ट को लेकर चर्चा में हैं. आदिपुरुष के डायरेक्टर को करोड़ों रुपये की कार गिफ्ट में मिली है. टी सीरीज मालिक और आदिपुरुष के प्रोड्यूसर भूषण कुमार ने उन्हें यह बड़ी गिफ्ट दी है. उन्होंने कुछ दिन पहले कार्तिक आर्यन को भी ऐसा ही कीमती गिफ्ट दिया था. सोशल मीडिया पर ओम राउत की लग्जरी कार की तस्वीरें वायरल हो रही है और फैंस को उनकी कार बेहद पसंद आ रही है. 

इस गाड़ी का नाम Ferrari F8 Tributo है, जिसकी कीमत करीब 4.8 करोड़ से अधिक है. रेड कलर कार देखने में काफी खूबसूरत और स्टाइलिश है. 

आदिपुरुष में श्रीराम की भूमिका में प्रभास तो रावण की भूमिका में सैफ अली खान हैं. ये फिल्म अगले साल जनवरी 2023 में रिलीज हो सकती है. इसे भूषण कुमार की टी सीरीज प्रोड्यूस कर रही है. फिल्म में कृति सेनन और सनी सिंह भी लीड रोल में हैं.

Advertisement

बता दें कि  450 करोड़ की लागत से बनी आदिपुरुष का विवाद इसके टीजर के रिलीज होने के बाद से शुरू हुआ है. इसे लेकर सोशल मीडिया पर भारी आलोचना किया जा रहा है. सैफ अली खान के लंकेश लुक को लेकर लोग काफी नाराज हैं. इस लुक की तुलना अलाउद्दीन खिलजी से की जा रही है. 
 

Advertisement

मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट हुईं पेरिस हिल्टन

Featured Video Of The Day
Jharkhand Politics: झारखंड में BJP के 'पंचप्रण' पर संग्राम | Hemant Soren | NDTV India