भूषण कुमार और गुरु रंधावा का नया सॉन्ग 'फेक लव' ने मचाया धूम, रिलीज होते ही लाखों में पहुंचा व्यूज 

भूषण कुमार और गुरु रंधावा ने अपने एल्बम 'मैन ऑफ द मून' का एक और सक्सेसफुल ट्रैक  'फेक लव' के म्यूजिक वीडियो आज रिलीज़ किया किया. संजॉय द्वारा कंपोज्ड  'फेक लव' की एक बहुत ही अलग साउंड है.

Advertisement
Read Time: 5 mins
नई दिल्ली:

भूषण कुमार और गुरु रंधावा ने अपने एल्बम 'मैन ऑफ द मून' का एक और सक्सेसफुल ट्रैक  'फेक लव' के म्यूजिक वीडियो आज रिलीज़ किया किया. संजॉय द्वारा कंपोज्ड  'फेक लव' की एक बहुत ही अलग साउंड है. रूपन बल द्वारा निर्देशित और अनमोल रैना द्वारा डिजाइन गुरु के 'फेक लव' के संगीत वीडियो में गुरु के साथ-साथ संजय और अमर संधू भी नज़र आ रहे हैं. इस गाने को  इंटरनेशनल लोकेशन  सोफ़िया, बुल्गारिया में शूट किया गया है , जिसमें एक नई कहानी के साथ डिफरेंट साइट को एक्सप्लोर किया  है.

 हर बिट को एक अंतरराष्ट्रीय संगीत वीडियो की तरह देखते हुए इस गाने के विसुअल इफेक्ट्स और शार्प एडिटिंग का काम  दिलप्रीत ने  किया है. भूषण कुमार कहते हैं, "फेक लव एक प्रोग्रेसिव म्यूजिक  ट्रैक है और ये म्यूजिक वीडियो भी उस गति को दर्शाता है. इस गाने की स्टोरी लाइन आप को निश्चित रूप से  अपनी और आकर्षित करेगी.

गुरु रंधावा कहते हैं, “चूंकि ऑडियो बहुत अलग है, इसलिए हमने म्यूजिक  वीडियो में  करने का प्रयास किया है. हमने लॉकडाउन के दौरान बुल्गारिया में 'फेक लव' का वीडियो शूट किया और जिस तरह से यह बनकर सामने आया है उससे मैं बेहद खुश हूं.

निर्देशक रूपन बल कहते हैं, “फेक लव के म्यूजिक वीडियो में वास्तव में एक सम्मोहक   कहानी है और यह  ट्रैक अपने आप में उस कहानी को आगे ले जाती  है.. यह शार्प, पेसी और ग्रिप्पिंग है और गुरु रंधावा के प्रशंसकों के लिए एक ट्रीट है.”

गुरु रंधावा के एल्बम  'मैन ऑफ द मून' के गाने फेक लव को भूषण कुमार ने प्रोड्यूस किया है. रूपन बल द्वारा निर्देशित यह म्यूसिक वीडियो अब टी-सीरीज के यूट्यूब चैनल पर उपलब्ध है.
 

Featured Video Of The Day
Haryana Elections 2024: क्या है Rohtak का सियासी माहौल? NDTV की Ground Report | Haryana Ka Akharaa