भूमि पेडनेकर Covid Warrior के जरिये इस तरह कर रहीं लोगों की मदद, बोलीं- संकट की घड़ी में..

कोविड वॉरियर (Covid Warrior) नाम से भूमि (Bhumi Pednekar) ने सोशल मीडिया पर एक पहल की शुरुआत की है, जिसमें लोगों की जिंदगियों को बचाने के लिए सोशल मीडिया की ताकत का इस्तेमाल किया जा रहा है.

Advertisement
Read Time: 23 mins
नई दिल्ली:

कोरोना से रिकवर होने के बाद बॉलीवुड एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) देश भर के कोविड-19 से संक्रमित मरीजों की मदद कर रही हैं. कोविड वॉरियर (Covid Warrior) नाम से भूमि (Bhumi Pednekar Covid Warrior) ने सोशल मीडिया पर एक पहल की शुरुआत की है, जिसमें लोगों की जिंदगियों को बचाने के लिए सोशल मीडिया की ताकत का इस्तेमाल किया जा रहा है. कोविड काल में जिस तरह से लोग एक-दूसरे की मदद के लिए एकजुट हुए हैं, उसे लेकर भूमि (Bhumi Pednekar) को बहुत गर्व है.

इस बारे में बात करते हुए भूमि (Bhumi Pednekar On Corona Pandemic) कहती हैं, “महामारी ने हमें उन तरीकों और रूपों में एकजुट किया है जैसे हम पहले कभी नहीं थे. संकट और दुख की घड़ी में हम एकजुट हो गए हैं. हम उनके लिए प्रार्थना करने के लिए एकजुट हुए हैं, जिन्हें हम जानते भी नहीं. हम जिंदगियां बचाने के लिए एकजुट हुए हैं, हम मानवता की खातिर एकजुट हुए हैं. मैं हर उस भारतीय को धन्यवाद देना चाहती हूं, जो साथी नागरिकों को बचाने और जरूरतमंदों तक पहुंचने के लिए आगे आए हैं. जिंदगियों को बचाने के लिए जिस तरह हम भारतीयों ने हाथ मिलाया है, एक नागरिक के तौर पर मुझे उस पर गर्व है”.  

Advertisement

भूमि (Bhumi Pednekar) आगे कहती हैं, “कोविड वॉरियर ने अच्छाई के लिए सोशल मीडिया की ताकत का इस्तेमाल किया है. इसने साझा दुश्मन से लड़ रहे लोगों को एकजुट करने के लिए डिजिटल की ताकत का उपयोग किया है. संकट की घड़ी में लोगों ने जिस तरह से एक-दूसरे के प्रति प्यार और अपनापन दिखाया है, उससे मैं हैरत में हूं. मुझे पता है कि इस वायरस पर काबू पाने तक हमें लंबा रास्ता तय करना है, लेकिन मैं अपने हर पल का इस्तेमाल इससे लड़ने और किसी को बचाने के लिए कर रही हूं”.

Advertisement
Advertisement

भूमि (Bhumi Pednekar) ने आगे कहा, “मैं जानती हूं कि इस डिजिटल फ्रंटियर पर हर भारतीय मेरे साथ खड़ा है और जरूरतमंद लोगों की मदद पहुंचाने के लिए अपना हर पल व्यतीत कर रहा है. हम इस संकट के दौर से निकलेंगे. हम इस वायरस पर जीत हासिल करेंगे, फिलहाल हम ज्यादा से ज्यादा लोगों की जिंदगी बचाना चाहते हैं”.

Advertisement

Featured Video Of The Day
Israel Hezbollah War: इजरायल ने एक बार फिर दक्षिणी Lebanon में किए हमले | Breaking News
Topics mentioned in this article