बॉक्स ऑफिस पर तो नहीं चला जादू लेकिन एक्ट्रेस को मिल रही है तारीफ, आप जानते हैं फिल्म का नाम ?

भूमि पेडनेकर की ये फिल्म हाल में रिलीज हुई है. इस फिल्म को लेकर उनकी तुलना दो एवरग्रीन स्टार्स से हो रही है. इसे लेकर वो खुद भी काफी खुश हैं.

Advertisement
Read Time: 15 mins
भूमि पेडनेकर
नई दिल्ली:

भूमि पेडनेकर फिलहाल अपनी फिल्म 'थैंक्यू फॉर कमिंग' को लेकर काफी एक्साटेड हैं. भूमि को इस फिल्म के लिए खूब तारीफ मिल रही है. दरअसल वह इस बात से बहुत खुश है कि वेस्टर्न मीडिया ने उनकी शानदार परफॉर्मेंस के लिए उनकी तुलना कैरोल लोम्बार्ड और गोल्डी हॉन जैसे कलाकारों से की है.

Advertisement

भूमि कहती हैं, “थैंक यू फॉर कमिंग में मेरी परफॉर्मेंस के लिए मीडिया ने मेरी तुलना कैरोल लोम्बार्ड और गोल्डी हॉन जैसे एवरग्रीन महान कलाकारों से की है. यह बात बहुत ही संतुष्टि देने वाली है और मेरे लिए यह बात हमेशा खास रहेगी. मैं अभी भी यकीन नहीं कर पा रही हूं जब लोग कहते हैं कि इसमें  मैंने मेरे जीवन का अब तक की बेस्ट परफॉर्मेंस दी है. मुझे मिलने वाले इतने प्यार से मैं मानों सपनों की दुनिया में उड़ रही हूं और मैं इससे बहुत खुश हूं."

वो आगे कहती हैं, “एक एक्ट्रेस के तौर पर मैं बस वो काम करना चाहती थी जो कोई और न करता हो. मेरे खयाल से चुनौती जितनी बड़ी होती है वह काम करना उतना ही मुश्किल होता है और इस में सेट स्टैंडर्ड को तोड़ने का मौका उतना ही ज्यादा होता है. केवल इसी तरह के माहौल में आप आगे बढ़ सकते हैं. मैं उन सभी फिल्म मेकर्स की बहुत ज्यादा आभारी हूं जिन्होंने मुझे एक ऐसी एक्ट्रेस  के तौर पर देखा है जो हमेशा अपने विजन की खातिर और कोशिश करने की कोशिश करती है."

Advertisement

भूमि TYFC में लीड रोल में हैं. इस कहानी में वे पितृसत्तात्मक दुनिया में महिलाओं के आनंद जैसे  महत्वपूर्ण विषय को उठाती हैं. भूमि कहती हैं, "मै किस्मतवाली हूं कि मुझे 'थैंक यू फॉर कमिंग' फिल्म में करण बुलानी जैसे टैलेंटेड डायरेक्टर मिले और रिया कपूर और एकता कपूर के रूप में टैलेंटेड और दूर की नजर रखने वाले प्रोड्यूसर्स मिले प्रतिभाशाली. उन्होंने मुझे यह लाइफ टाइम बेहतरीन फिल्म दी है और इसके लिए मैं उन्हें जितना धन्यवाद दूं वह कम है. यह हर किसी के देखने लायक एक महत्वपूर्ण फिल्म है - लड़कियों और लड़कों दोनों के लिए, क्योंकि यह एक ऐसी चीज के बारे में बात करती है जो जीवन में बेहद अहम और प्रासंगिक होती है."

Advertisement
Featured Video Of The Day
NEET Paper Leak: संसद से सड़क तक NEET पर हंगामा, अब Jhalawar से भी जुड़े पेपर लीक के तार