इंटरनेट पर वायरल हुआ रकुल-जैकी की मेहंदी सेरेमनी का ये वीडियो, भूमि पेडनेकर की बहन कर दिया शेयर

रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी की शादी से एक वीडियो इंटरनेट पर लीक. इस वीडियो में दिखी हल्दी की तैयारियां.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

भाई-बहनों से बेहतर कोई नहीं जानता कि स्टाइल गोल कैसे पूरे किए जाते हैं. हाल में ये साबित किया पेडनेकर सिस्टर्स ने. पेडनेकर सिस्टर्स यानी भूमि और उनकी बहन समीक्षा रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी की शादी के सेलिब्रेशन के लिए गोवा में हैं और उन्होंने शादी में अपने स्टाइल को काफी सीरियसली लिया और उनकी ये मेहनत दिख भी रही है. भूमि पेडनेकर और बहन समीक्षा पेडनेकर अट्रैक्टिव एथनिक लुक में बिल्कुल देसी गर्ल लग रही थीं. उनका कन्ट्रास्टिंग स्टाइल फैन्स का ध्यान खींचने वाला रहा है. हाई-ऑक्टेन स्टाइल से लेकर सादे कम्फर्टेबल फैशन तक ये दोनों सब कुछ करना और आजमाना जानती हैं. 

भूमि पेडनेकर और समीक्षा पेडनेकर का फैशन सीन काफी सेटल है. अपने ट्विनिंग गेम से लेकर अपने बेहतरीन एथनिक डुओ स्टाइल तक बहनें अलग अलग लुक पेश कर रही हैं. दोनों इस शादी में खूबसूरत फूलों वाले लहंगे में सबसे हॉट देसी लड़कियों की तरह लग रही थीं. भूमि ने स्टेटमेंट बनाने के लिए पाउडर ब्लू लहंगा और चमकदार सिल्वर ब्लाउज चुना. समीक्षा एक शानदार सफेद लहंगे में अपने स्टाइल से काफी कलरफुल नजर आईं. रंगीन हो गईं मल्टीकलर फूलों से सजा हुआ था. बहनों ने अपने स्टाइल से एथनिक फैशन को एक सॉलिड टर्न दिया.

Advertisement

कहां से सामने आई ये वीडियो ?

दोनों बहनों का लुक रिवील करता ये वीडियो भूमि पेडनेकर की बहन समीक्षा ने शेयर किया. दरअसल समीक्षा ने एक रील शेयर की थी. इसमें उनका लुक तो दिखा ही साथ ही साथी वेडिंग वेन्यू का भी नजारा देखने को मिला. डेकोरेशन से ऐसा लग रहा था जैसे कि ये हल्दी सेरेमनी की तस्वीरें हों लेकिन खबर है कि ये तैयारी मेहंदी सेरेमनी की हैं.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Samarth By Hyundai: दिव्यांगों के लिए कार्यस्थल में समान अधिकारों की पहल, मगर कहां है कमी?