Advertisement

Photos: भूमि पेडनेकर बनीं बार्बी, पाकिस्तानी एक्ट्रेस हानिया आमिर ने भी बदला लुक

भूमि पेडनेकर ने बार्बी फोटोशूट की तस्वीरें शेयर कीं और हानिया आमिर ने एक वीडियो शेयर किया. इसमें उनका बार्बी लुक फैन्स को खूब पसंद आ रहा है.

Advertisement
Read Time: 3 mins
भूमि पेडनेकर का बार्बी लुक
नई दिल्ली:

अपनी लेटेस्ट सोशल मीडिया पोस्ट में एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर और पाकिस्तानी एक्ट्रेस हानिया आमिर बार्बी के लुक में नजर आईं. संडे यानी कि 16 जुलाई को भूमि पेडनेकर ने अपनी ये लेटेस्ट फोटोज शेयर कीं. पहली तस्वीर में भूमि कैमरे की तरफ ना देखते हुए पोज कर रही हैं और ऐसा लग रहा है कि डॉल अभी अभी बॉक्स से निकली हो. उन्होंने पिंक टॉप और मैचिंग पैंट पहनी है. अगली कुछ तस्वीरों में भूमि ने कैमरे के सामने खड़े होकर अलग-अलग पोज और एक्सप्रेशन दिए. किसी तस्वीर में गले में गुलाबी स्कार्फ, किसी में कूल चेन तो किसी में सन ग्लासेज लगाए दिखीं.

भूमि ने 'बार्बी एरा' की तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा, अपने बार्बी एरा में #बार्बीफाइड #BdayWeek." तस्वीरों पर कमेंट करते हुए एक फैन ने लिखा, असली दुनिया की बार्बी. एक ने लिखा था, आप बहुत प्यारी लग रही हैं. एक इंस्टाग्राम यूजर ने कहा, खूबसूरत बार्बी. एक ने कमेंट किया, ओह, आप बहुत सुंदर लग रही हैं.

हनिया आमिर ने भी शेयर किया वीडियो

पाकिस्तानी एक्ट्रेस हानिया आमिर ने सिंगर दिलजीत दोसांझ के एक गाने पर लिप-सिंक करते हुए इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया. क्लिप में वह मेकअप करवाती दिख रही हैं और आखिर में एकदम बार्बी डॉल की तरह दिख रही हैं. इस वीडियो को शेयर करते उन्होंने लिखा, हाय बार्बी. हनिया ने किसी डॉल की तरह मोती का  नेकपीस और पिंक कलर की ऑफ-शोल्डर ड्रेस पहनी हुई थी.

हनिया की पोस्ट पर फैन्स के मजेदार कमेंट आ रहे हैं. एक फैन ने शिकायत करते हुए लिखा, बार्बी लगातार अपने फैन्स को नजरअंदाज कर रही है. एक शख्स ने लिखा, बार्बी ऑफ (पाकिस्तानी राष्ट्रीय झंडा). एक ने लिखा, लोग बार्बी देखने के लिए थिएटर जा रहे हैं लेकिन यहां मैं आपको देख रहा हूं. एक इंस्टाग्राम यूजर ने कहा, पाकिस्तानी लड़की x भारतीय गाना = माशा अल्लाह. एक कमेंट था, खुशी महसूस होती है जब पाकिस्तानी सेलेब्स भारतीय गानों को इंजॉय करते हैं.

Featured Video Of The Day
Lok Sabha Elections 2024: क्या BJP फिर दिखाएगी 10 का दम? | Haryana Politics | Data Centre

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे: