स्टैंड अप कॉमेडी के नाम पर उड़ाया दीपिका पादुकोण की पर्सनल लाइफ का मजाक, इंटनेट यूजर्स बोले शर्मानाक

कॉलेज के एक फेस्टिवल में स्टैंड अप कॉमेडी एक्ट के दौरान कुछ स्टूडेंट ने कॉमेडी के नाम पर दीपिका की पर्सनल लाइफ का मजाक बनाया.

Advertisement
Read Time: 6 mins
दीपिका पादुकोण
नई दिल्ली:

इस पीढ़ी की सबसे पॉपुलर एक्टर्स में से एक दीपिका पादुकोण हाल ही में कॉफी विद करन में रिलेशनशिप को लेकर अपनी स्टेटमेंट की वजह से सुर्खियों में थीं. सोशल मीडिया पर उनके पिछले कुछ रूमर्ड रिलेशनशिप को लेकर एक वीडियो वायरल हुआ. यह वीडियो एक कॉलेज फेस्टिवल में परफॉर्म की गई स्टैंड-अप कॉमेडी एक्ट का था. वायरल वीडियो में दीपिका की रणबीर कपूर, एमएस धोनी, युवराज सिंह, निहार पंड्या, सिद्धार्थ माल्या और उपेन पटेल के साथ तस्वीरें हैं. वीडियो के ऑनलाइन वायरल होने के तुरंत बाद नेटिजन्स ने इस पर रिएक्शन देना शुरू कर दिया. 

सोशल मीडिया पर कुछ लोगों ने इस एक्ट पर ठहाके लगाए तो वहीं ज्यादातर लोगों ने इस कॉन्टेंट पर उंगली उठाई. ज्यादातर लोगों ने इसे 'शर्मनाक'बताया. एक यूजर ने लिखा, "यह एक चीप और नॉन क्रिएटिव कॉन्टेंट है." एक ने लिखा, "सही तो है.. आइना दिखा दिया...बॉलीवुड में सबका ऐसा ही देखा." एक तीसरे यूजर ने कमेंट किया, "यह क्या बकवास है. जब कुछ नहीं आता तो स्टेज पर क्यों आ जाते हो." 

दीपिका की रणवीर से शादी

रणवीर और दीपिका ने 2018 में इटली के लेक कोमो में एक इंटिमेट सेरेमनी में शादी में शादी की. कॉफी विद करन के एपिसोड में दोनों ने पहली बार अपनी शादी का वीडियो दुनिया के सामने पेश किया. वीडियो देखने के बाद केडब्ल्यूके के होस्ट करन जौहर भावुक हो गए और उन्होंने दोनों को गले भी लगाया.

वर्क फ्रंट पर दीपिका पादुकोण

रोहित शेट्टी के कॉप यूनिवर्स के आने वाले प्रोजेक्ट सिंघम अगेन से दीपिका का पहला लुक हाल ही में जारी किया गया था. फिल्म में वह शक्ति शेट्टी का किरदार निभाएंगी. इसके अलावा वह सिद्धार्थ आनंद की अगली एक्शन फिल्म फाइटर में ऋतिक रोशन के साथ नजर आएंगी. 2024 में दीपिका प्रभास और कमल हासन की फिल्म कल्कि 2898 AD में भी नजर आएंगी.

Featured Video Of The Day
Hathras Stampede: हाथरस हादसे में सैकड़ों लोगों की मौत का जिम्मेदार कौन? | Sach Ki Padtaal | UP