इतने बड़े और हैंडसम हो गए हैं 'भूतनाथ' के बंकू भैया, कभी अमिताभ बच्चन संग किया था बेहतरीन काम, देखें तस्वीरें

फिल्म भूतनाथ में बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन के साथ काम करने वाला चाइल्ड आर्टिस्ट तो आपको याद होगा? लेकिन क्या आप जानते हैं कि वो चाइल्ड आर्टिस्ट अब कहां है और कैसे दिखते हैं? अगर नहीं, तो आइए हम आपको बताते हैं.

Advertisement
Read Time: 23 mins
भूतनाथ के बंकू भैया अब आते हैं ऐसे नजर
नई दिल्ली:

साल 2008 में आई फिल्म 'भूतनाथ' सभी को बहुत पसंद आई थी.खास तौर पर एक बच्चे के इर्द गिर्द घूमने वाली ये फिल्म बच्चों की फेवरेट है. फिल्म में एक दिल को छू लेने वाली कहानी दर्शाई गई थी. इस फिल्म में मुख्य भूमिका अमिताभ बच्चन और चाइल्ड आर्टिस्ट अमन सिद्दीकी ने निभाई थी. दोनों की मौज-मस्ती ने सभी का दिल जीत लिया था. लेकिन अब फिल्म में बंकू भैया का किरदार निभाने वाले अमन सिद्दीकी का ट्रांसफॉर्मेशन देखकर आप भी हैरान रह जाएंगे और सोचेंगे क्या यह वही छोटा सा बच्चा है. तो चलिए देर किस बात की है आइए हम आपको दिखाते हैं बंकू उर्फ अमन सिद्दीकी की पहले और अब की कुछ तस्वीरें.

अमन अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर भी खूब एक्टिव रहते हैं और अपनी कई सारी तस्वीरें शेयर करते हैं. कुछ समय पहले उन्होंने अपनी बचपन की और अब की तस्वीर शेयर की थी, जिसमें पहली तस्वीर में आप देख सकते हैं कि अमन व्हाइट कलर का बेबी सूट पहने, आंखों में चश्मा लगा और सिर पर कैप पहने बड़ा ही क्यूट पोज दे रहे हैं. इसके बाद उनकी दूसरी तस्वीर आती है, जिसमें अमन काफी स्टाइलिश लग रहे हैं और उन्होंने लाइट येलो कलर की शर्ट और ब्राउन कलर के पैंट के साथ व्हाइट कलर के शूज पहने हुए हैं.

Advertisement
Advertisement

घास में लेट कर क्यूट सा पोज देता यह बच्चा कोई और नहीं बल्कि अमन सिद्दीकी है, जिसने बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट अपने करियर की शुरुआत की यह फोटो उन्होंने खुद चिल्ड्रंस डे के मौके पर शेयर की थी.

Advertisement
Advertisement

अब जरा नजर डालिए बंकू भैया उर्फ अमन सिद्दीकी के ट्रांसफॉर्मेशन पर जिसमें अमन काफी स्टाइलिश लग रहे हैं. उन्होंने ब्लू कलर की राउंड नेक टीशर्ट पहनी हुई है और कार्गो पैंट्स के साथ इसे पेयर किया हुआ है.

काली रंग की शेरवानी, नेहरू जैकेट और सफेद पायजामा में अमन बेहद ही क्लासी और रॉयल लग रहे हैं. उनकी यह तस्वीर भी यूजर्स ने खूब पसंद की थी.

बता दें कि अमन को एक्टिंग करने के साथ ही गाना गाने का भी बहुत शौक है. वह अक्सर अपने वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर करते हैं. जिसमें कभी वह आतिफ असलम के गाने तो कभी अरिजीत सिंह के गाने गाते नजर आते हैं.

Featured Video Of The Day
हाथरस सत्संग हादसा : पुलिस ने घेरा बाबा भोले का आश्रम, किसी भी वक्त हो सकती है गिरफ़्तारी