23 साल के गबरू जवान हुए 'भूतनाथ' के बंकू, 15 साल बाद अपने छुटकू दोस्त को नहीं पहचान पाएंगे अमिताभ बच्चन

Bhoothnath Banku: साल 2008 में आई फिल्म भूतनाथ तो आपको याद होगी. इसमें सदी के महानायक अमिताभ बच्चन के साथ नजर आए चाइल्ड आर्टिस्ट बंकू उर्फ अमन सिद्दीकी अब कैसे दिखने लगे हैं.

Advertisement
Read Time: 23 mins
Bhoothnath Fame Aman Siddiqui Pics: भूतनाथ के बंकू का हुआ ट्रांसफॉर्मेंशन
नई दिल्ली:

हर स्ट्रगलिंग एक्टर का सपना होता है कि एक बार उसे सदी के महानायक अमिताभ बच्चन के साथ काम करने का मौका मिल जाए. इस मामले में यह बच्चा बहुत लकी रहा क्योंकि उन्होंने अपने करियर की शुरुआत ही बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन के साथ की. जी हां, हम बात कर रहे हैं साल 2008 में आई फिल्म भूतनाथ (Bhoothnath) की, जिसमें अमिताभ बच्चन के साथ नजर आए बंकू (Banku) उर्फ अमन सिद्दीकी ने शानदार अभिनय किया था और उनकी मासूमियत से उन्हें घर-घर में पहचाने जाने लगा था. लेकिन इतने सालों बाद अमन सिद्दीकी कैसे दिखने लगे और उनका ट्रांसफॉर्मशन कैसा है आइए हम आपको दिखाते हैं.

कभी ऐसे दिखते थे बंकू भैया 

अमिताभ बच्चन की फिल्म भूतनाथ तो आपको याद ही होगी. फिल्म में बिग बी को भूत के किरदार में फैंस ने बेहद पसंद किया था. लेकिन कोई और भी था जो अमिताभ बच्चन को इस फिल्म में अपनी एक्टिंग से बराबरी की टक्कर दी थी. वो और कोई नहीं बल्कि भूतनाथ का छोटा सा दोस्त बंकू भैया था जिसकी मासूमियत ने एक भूत का दिल भी पिघला दिया था. क्यूट से नजर आने वाला बंकू अब बांका नौजवान हो गया है और बेहद हैंडसम देखने लगा है.

Advertisement
Advertisement

इतना बदल गए हैं अमन सिद्दीकी 

अब जरा बंकू भैया उर्फ अमन सिद्दीकी के इस वीडियो पर नजर डालिए, जिसमें वो माइक पकड़े कॉलेज में गाना गाते नजर आ रहे हैं और काफी हैंडसम दिख रहे हैं. इस वीडियो में अमन सिद्दीकी बहुत फिट और स्टाइलिश लग रहे हैं, जबकि बचपन में वो काफी गप्पू हुआ करते थे. बता दें कि अमन सिद्दीकी को एक्टिंग करने के साथ गाना गाने का शौक भी है और अक्सर वो  अपने इंस्टाग्राम पर अपने वीडियो शेयर करते रहते हैं, जिसमें कभी वो  अरिजीत सिंह तो कभी आतिफ असलम के गाने गाते नजर आते हैं.

Advertisement
Advertisement

क्या करते हैं अमन सिद्दीकी

साल 2000 में मुंबई में जन्मे एक्टर अमन सिद्दीकी ने अपने करियर की शुरुआत जूही चावला, शाहरुख खान और अमिताभ बच्चन जैसे एक्टर्स के साथ साल 2008 में आई फिल्म भूतनाथ के जरिए की थी. 90 के दशक में उनकी इस पिक्चर को खूब पसंद किया गया था. फिलहाल अमन सिद्दीकी बड़े पर्दे से तो दूर हैं, लेकिन सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहते हैं और इंस्टाग्राम पर उनके हजारों फॉलोअर्स हैं जिनके लिए वह अपनी स्टाइलिश तस्वीरें और वीडियो शेयर करते रहते हैं.

Featured Video Of The Day
Hathras Stampede: Hospital में लाशों का ढेर, कई घायल, Doctor सिर्फ एक | City Centre | NDTV India
Topics mentioned in this article