Bhoot OTT Release Date: हॉरर मूवी भूत की ओटीटी रिलीज डेट का ऐलान, टीवी पर भी देखी जा सकेगी बदले और खौफ की कहानी

Bhojpuri Film Bhoot OTT Release Date: भोजपुरी फिल्म भूत की ओटीटी और टेलीविजन प्रीमियर की रिलीज डेट आ गई है. जानिए कब और कहां देखी जा सकती है विक्रांत सिंह राजपूत और अवधेश मिश्रा की हॉरर मूवी.

Advertisement
Read Time: 2 mins
B
नई दिल्ली:

Bhoot OTT Release Date: भोजपुरी फिल्मों के फैन्स के लिए रोज मजेदार मसालों से भरी फिल्में रिलीज हो रही हैं. विक्रांत सिंह राजपूत, ऋतु सिंह और अवधेश मिश्रा की प्रमुख भूमिकाओं वाली फिल्म भूत का वर्ल्ड टेलिविजन प्रीमियर 10 अगस्त को शाम 6 बजे होने जा रहा है. भोजपुरी फिल्म का प्रीमियर भोजपुरी सिनेमा और दंगल ऐप पर होगा, जो दर्शकों को रोमांचक और दिलचस्प अनुभव देगा. भूत हॉरर थ्रिलर है, जो दर्शकों को डर और रोमांच के अनोखे सफर पर ले जाती है. ऋतु सिंह ने अपने अभिनय से फिल्म में जान डाल दी है. भोजपुरी फिल्म भूत में विक्रांत सिंह राजपूत के अलावा अवधेश मिश्रा का किरदार भी बेहद महत्वपूर्ण और प्रभावशाली है. अवदेश मिश्रा फिल्म के निर्देशक भी हैं.

भोजपुरी फिल्म भूत की कहानी में ऐसा प्लॉट है जो दर्शकों को अपनी सीट से बांधे रखेगा. फिल्म में वीएफएक्स का भी काफी अच्छा इस्तेमाल किया गया है. साथ ही हॉरर फिल्म के लिहाज से इसका बैकग्राउंड म्यूजिक भी कमाल का बताया जा रहा है. फिल्म में अच्छा सस्पेंस और थ्रिल भी है. फिल्म के प्रीमियर को लेकर अवधेश मिश्रा ने कहा कि वर्ल्ड टेलिविजन प्रीमियर के जरिए, फिल्म भूत का आनंद दर्शकों अपने घरों में ले पाएंगे. 

भोजपुरी फिल्म भूत का ट्रेलर

Advertisement

भोजपुरी फिल्म भूत के निर्माता प्रदीप सिंह, समीर आफताब, विनय सिंह, मोनिका सिंह और प्रतीक सिंह हैं, जबकि लेखक और निर्देशक अवधेश मिश्रा हैं. फिल्म में विक्रांत सिंह राजपूत, रितु सिंह, श्रुति राव,राधा सिंह, अवधेश मिश्रा, अनीता रावत, महेश आचार्य, रोहित सिंह मटरू, के.के.गोस्वामी, बालेश्वर सिंह, हीरा यादव मुख्य भूमिका में हैं. भूत फिल्म के ट्रेलर को यूट्यूब पर पांच लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. यही नहीं, यूट्यूब पर इसके ट्रेलर पर फैन्स ने खूब कमेंट किए हैं और फिल्म की जमकर तारीफ भी की है. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
One Nation One Election: ये राह नहीं आसान... l NDTV Cafe