Bhoot Trailer: आया भोजपुरी भूत, विक्रांत सिंह राजपूत की फिल्म का ट्रेलर देख लोग भी रह गए हैरान

Bhoot Trailer: भोजपुरी सिनेमा में डर की परिभाषा लिखने को तैयार है अवधेश मिश्रा, विक्रांत सिंह राजपूत और ऋतु सिंह की फिल्म "भूत", जिसका ट्रेलर रिलीज हो गया है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
B
नई दिल्ली:

Bhoot Trailer: भोजपुरी सिनेमा में अब तक आपने एक्शन और फैमिली ड्रामा का तड़का देखा. लेकिन अब दर्शकों के लिए रोमांच और डर से भरी एक नई फिल्म "भूत" फैंस को डराने के लिए तैयार है. दरअसल, फिल्म का ट्रेलर आ गया है, जिसे देखकर लोगों को बॉलीवुड की प्रसिद्ध हॉरर फिल्म "राज" की याद ताजा हो गई है. "भूत" का ट्रेलर अपने डरावने दृश्यों और रोमांचक कहानी के साथ दर्शकों में एक्साइटमेंट जगा रहा है. फिल्म के निर्माता प्रदीप सिंह, समीर आफ़ताब, विनय सिंह, मोनिका सिंह और प्रतीक सिंह हैं, जबकि लेखक और निर्देशक अवधेश मिश्रा हैं. 

वर्ल्डवाइड फ़िल्म प्रोडक्शंस प्रस्तुत फिल्म "भूत" का ट्रेलर 3 मिनट 22 सेकेण्ड का है, जिसमें वीएफएक्स और साउंड इफेक्ट्स ने डर का माहौल बेहद प्रभावी ढंग से प्रस्तुत किया है. आपको बता दें कि फिल्म "भूत" में विक्रांत सिंह राजपूत, रितु सिंह, श्रुति राव,राधा सिंह, अवधेश मिश्रा, अनीता रावत, महेश आचार्य, रोहित सिंह मटरू, के.के.गोस्वामी, बालेश्वर सिंह, हीरा यादव मुख्य भूमिका में हैं. 

संगीतकार अमन श्लोक और गीतकार साहिल सुल्तानपुरी व शेखर मधुर है. छायांकन जगमिंदर सिंह हुंदल हैं. संकलन संतोष हरावड़े हैं. 

बता दें, भोजपुरी फिल्म रंग दे बसंती की चर्चा इन दिनों हर तरफ है. जबकि मरून कलर सड़िया और बड़की बहू और छुटकी बहू इन दिनों सुर्खियों में है. वहीं अब देखना है कि भूत कितना धमाल मचाती है यह देखना दिलचस्प रहेगा. 

Featured Video Of The Day
Work Pressure: काम का दबाव जानलेवा क्यों? जानें इसके कारण और समाधान! | Hum Log
Topics mentioned in this article