Bhool Bhulaiyaa 3 Trailer: भूल भुलैया 3 का ट्रेलर रिलीज, खौफनाक मंजुलिका और फर्जी रूह बाबा की जबरा दुश्मनी

भूल भुलैया 3 का ट्रेलर रिलीज हो गया है और इस मजेदार ट्रेलर पर फैन्स की जबरदस्त प्रतिक्रिया आ रही है. ट्रेलर में मंजुलिका बनीं विद्या बालन और रूह बाबा बने कार्तिक आर्यन के बीच जबरदस्त टक्कर देखने को मिल रही है.

विज्ञापन
Read Time: 2 mins
B
नई दिल्ली:

'भूल भुलैया 3' का टीजर देखने के बाद ही दर्शकों में फिल्म को लेकर बज बना हुआ है और अब इस फिल्म का मोस्ट अवेटेड ट्रेलर जयपुर के राज मंदिर सिनेमा में लॉन्च हो चुका है. ट्रेलर रिलीज के दौरान फिल्म के लीड स्टार्स कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan), तृप्ति डिमरी (Tripti Dimri) और विद्या बालन (Vidya Balan) सहित फिल्म के दूसरे सितारे मौजूद रहे. फिल्म का ट्रेलर एकदम जबरदस्त लग रहा है और फैंस के होश उड़ाने को तैयार है. ट्रेलर पर लोगों की ताबड़तोड़ प्रतिक्रियाएं भी देखने को मिल रही हैं. 

'भूल भुलैया 3 (Bhool Bhulaiyaa 3 Trailer)' को लेकर दर्शकों का उत्साह साफ झलक रहा है, खासकर इसके टीजर के रिलीज होने के बाद, जिसे सोशल मीडिया पर जबरदस्त रिस्पांस मिला है. फैंस इस फिल्म के हॉरर, कॉमेडी और सस्पेंस के अनोखे कॉम्बिनेशन को लेकर बेहद एक्साइटेड नजर आ रहे हैं. भूल भुलैया फ्रैंचाइज़ी की पहली दो फिल्मों के जबरदस्त हिट होने के बाद डायरेक्टर अनीस बज्मी अब फिल्म का पार्ट 3 लेकर आ रहे हैं.

फिर से दिखेगी रियल मंजुलिका

'भूल भुलैया 3' में विद्या बालन 'मंजुलिका' के रूप में एक बार फिर दर्शकों में सिहरन पैदा करने और उनका मनोरंजन करने के लिए तैयार हैं. फिल्म के पहले पार्ट में वह इस रोल में दिख चुकी हैं. उनके साथ कार्तिक आर्यन भी हैं, जो रहस्यमय 'रूह बाबा' के रूप में वापसी करेंगे. फिल्म में मंजुलिका और रूह बाबा की टक्कर देखने को मिलेगी, जिसकी झलक ट्रेलर में भी दिख रही है. आपको बता दें, 1 नवंबर, 2024 को दिवाली के मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही फिल्म 'भूल भुलैया 3' साल की सबसे चर्चित फिल्मों में से एक हैं.

Featured Video Of The Day
Ratan Tata Passes Away: नहीं रहे दिग्गज उद्योगपति रतन टाटा, PM Modi ने Tweet कर जताया शोक