Bhool Bhulaiyaa 3 Teaser: लाल दरवाजा... और फिर आई मंजुलिका... भूल भुलैया 3 का टीजर हुआ रिलीज, फैंस बोले- दीवाली पर धमाका पक्का

Bhool Bhulaiyaa 3 Teaser: भुल भुलैया 3 का टीजर रिलीज कर दिया गया है, जिसमें कार्तिक आर्यन की आवाज और मंजुलिका के रुप में विद्या बालन की झलक देखने को मिली है. इस पर फैंस रिएक्शन देते हुए नजर आ रहे हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins
B
नई दिल्ली:

Bhool Bhulaiyaa 3 Teaser: भुल भुलैया 3 इस दिवाली पर सिनेमाघरों में धूम मचाने के लिए तैयार है. हाल ही में फिल्म के दो पोस्टर रिलीज किए गए थे, जिसने फैंस के बीच फिल्म को लेकर एक्साइटमेंट बढ़ा दी थी. लेकिन अब फिल्म के मेकर्स ने एक नया टीजर रिलीज कर दिया है, जो कि 1 मिनट 46 सेकंड का है. इसमें कार्तिक आर्यन की आवाज और मंजुलिका के लुक में विद्या बालन नजर आ रही हैं. इसे देखते ही फैंस का कहना है कि दिवाली पर धमाका तो पक्का है. जबकि कुछ फैंस विद्या बालन के मंजुलिका के रोल में वापस आने की खुशी मनाते दिख रहे हैं. 

भूल भुलैया 3 का टीजर आया सामने

टीजर की शुरूआत में कार्तिक आर्यन की आवाज सुनने को मिलती है, जो कहता है, क्या लगा कहानी खत्म हो गई? दरवाजे तो बंद होते ही हैं ताकी एक दिन फिर से खुल सके. आगे विद्या बालन को मंजुलिका के रोल में दिखाया जाता है, जो एक हाथ से राजगद्दी को उठाती नजर आती हैं. कार्तिक को रुह बाबा के अवतार में देख सकते हैं, जो कहते हैं बेवकूफ है दुनिया जो बातों से डरती है. 

Advertisement

अन्य कास्ट की बात करें तो तृप्ति डिमरी को कार्तिक आर्यन के प्यार के रोल में देखा जाएगा. जबकि राजपाल यादव, संजय मिश्रा और अश्विनी कलेशकर की झलक भी टीजर में देखने को मिल रही है. वहीं बैकग्राउंज में आमी जे तोमार गाना बजता सुनाई दे रहा है. 

Advertisement

बता दें, फिल्म को डायरेक्ट अनीस बज्मी ने किया है. वहीं प्रोड्यूसर भूषण कुमार, कृष्ण कुमार और मुराद खेतानी हैं. इस साल दीवाली 2024 में फिल्म रिलीज होगी, जिसके चलते रोहिट शेट्टी की कॉप यूनिवर्स सिंघम अगेन से भूल भुलैया 3 की भिडंत होती दिखेगी.  

Advertisement
Featured Video Of The Day
Liquor Policy Case को बड़ा घोटाला बनाने के लिए बीजेपी ED और CBI के पीछे पड़ी थी: Manish Sisodia