तूफान में फंसा था ये सिंगर, अपनी फिक्र छोड़ रिकॉर्ड किया गाना, अब हो रहा है वायरल

भूल भुलैया-3 के टाइटल ट्रैक को दिलजीत दोसांझ और पिटबुल ने मिल कर बनाया है ये तो सभी जानते हैं लेकिन क्या आप जानते हैं पिटबुल ने किस मुसीबत के बीच ये गाना रिकॉर्ड किया था.

विज्ञापन
Read Time: 2 mins
भूलभुलैया-3 के टाइटल ट्रैक से जुड़ी ये बात कर देगी हैरान
नई दिल्ली:

'भूल भुलैया 3' का टाइटल ट्रैक हाल ही में रिलीज हुआ है और इसने दर्शकों के बीच जबरदस्त एक्साइटमेंट पैदा की है. इस गाने में वर्ल्ड फेमस रैपर पिटबुल, पंजाबी सिंगर दिलजीत दोसांझ और नीरज श्रीधर की आवाज शामिल है. इसके साथ कार्तिक आर्यन के सिग्नेचर हुक स्टेप्स ने इस पर चार चांद लगा दिए हैं. इस ट्रैक की ट्यून और म्यूजिक ने इसे इस साल का सबसे बड़ा हिट बनने के रास्ते पर पहले नंबर पर ला दिया है.

पिटबुल ने इस गाने के लिए टी-Series के साथ कोलैब करने पर केवल एक हफ्ते में हामी भर दी थी. दिलचस्प बात यह है कि उन्होंने यह ट्रैक मियामी में एक तूफान के दौरान रिकॉर्ड किया. हालांकि वह उस समय मुश्किल हालात का सामना कर रहे थे फिर भी उन्होंने समय पर रिकॉर्डिंग को पूरा कर लिया. फिल्म में कार्तिक आर्यन फिर से रूह बाबा के किरदार में नजर आएंगे. उनके साथ तृप्ति डिमरी, विद्या बालन, और माधुरी दीक्षित भी हैं जो इस फिल्म में अहम रोल में नजर आ रहे हैं. इस फिल्म का डायरेक्शन अनीस बज्मी कर रहे हैं जबकि भूषण कुमार इसे पेश कर रहे हैं. 

'भूल भुलैया 3' के साथ प्रोड्यूसर इस पॉपुलर हॉरर-कॉमेडी फ्रेंचाइजी की लीगेसी को आगे बढ़ाने की कोशिश कर रहे हैं. फिल्म की रिलीज 1 नवंबर 2024 को दिवाली के मौके पर होगी. फिल्म दर्शकों को एक शानदार एक्सपीरियंस देने का वादा करती नजर आती है. 

इस फिल्म का टाइटल ट्रैक पहले ही सोशल मीडिया पर वायरल हो चुका है और फैन्स का रिएक्शन भी काफी पॉजिटिव चल रही है. फिल्म के साथ पिटबुल का कोलैब और दिलजीत का पंजाबी टच इसे और भी खास बनाते हैं.

Featured Video Of The Day
Bahraich Encounter: Nepal भागना चाह रहे थे Bahraich Violence के आरोपी Sarfaraz और Talib, UP Police ने किया Encounter!