भूल भुलैया 3 दीवाली पर हो रही है रिलीज, जानें किस OTT प्लेटफॉर्म पर देगी दस्तक

Bhool Bhulaiyaa 3 OTT: कार्तिक आर्यन, विद्या बालन और तृप्ति डिमरी की फिल्म भूल भुलैया 3 दीवाली पर रिलीज हो रही है. लेकिन ये भी पता चल गया है कि भूल भुलैया 3 किस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी.

Advertisement
Read Time: 2 mins
B
नई दिल्ली:

भूल भुलैया 3 दीवाली पर रिलीज होने जा रही है. कार्तिक आर्यन, विद्या बालन और तृप्ति डिमरी की फिल्म का नया टीजर पोस्टर रिलीज कर दिया गया है. इस पोस्टर में एक दरवाजा है और उस पर ताला लटका हुआ है, जिसे तंत्र और मंत्र के साथ बांधा गया है. ये भूल भुलैया सीरीज की तीसरी फिल्म है और इसके साथ ही फिल्म का प्रमोशन बी शुरू हो ने का ऐलान कर दिया गया है. फिल्म दीवाली 2024 पर रिलीज हो रही है और इसे अनीस बज्मी ने डायरेक्ट किया है. लेकिन भूल भुलैया 3 के पोस्टर में एक इशारा और मिल जाता है. इसे देखने पर पता चल जाता है कि थिएटर पर रिलीज के बाद ये किस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी.

भूल भुलैया 3 का पोस्टर फिल्म के हीरो कार्तिक आर्यन ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर शेयर किया है. उन्होंने इस पोस्टर के साथ लिखा है, 'दरवाजा खुलेगा...इस दीवाली. भूल भुलैया 3.' बता दें कि कार्तिक आर्यन, तृप्ति डिमरी और विद्या बालन की भूल भुलैया 3 का मुकाबला दीवाली के मौके पर सिंघम अगेन के साथ होगा.

Advertisement

भूल भुलैया 3 के पोस्टर में उस ओटीटी प्लेटफॉर्म का नाम भी छिपा हुआ है जिस पर थिएटर रिलीज के बाद ये स्ट्रीम होगी. पोस्टर पर देखा जा सकता है कि इसका स्ट्रीमिंग पार्टनर नेटफ्लिक्स है. इस तरह इस हॉरर कॉमेडी को रिलीज के बाद ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर देखा जा सकेगा. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
शादी के 8 साल बाद क्या Urmila Matondkar पति Mohsin Akhtar से ले रहीं तलाक?