जब आसमान में दिखने लगीं चुड़ैलें, काला हो गया आकाश, जानें कौन है रूह बाबा जो इनको करेंगे काबू

Bhool Bhulaiyaa 3: कार्तिक आर्यन ने अपनी फिल्म भूल भुलैया 3 का एक लेटेस्ट पोस्टर शेयर किया है. इस पोस्टर को देखकर आपका फिल्म के लिए इंतजार मुश्किल हो जाएगा.

Advertisement
Read Time: 2 mins
B
नई दिल्ली:

कार्तिक आर्यन बहुत ही जल्द भूल भुलैया-3 के साथ स्क्रीन पर आने वाले हैं और इस आने से पहले ऐसा माहौल सेट हुआ है कि पूछिए मत. कार्तिक आर्यन ने अभी 18 मिनट पहले फिल्म का एक लेटेस्ट पोस्टर शेयर किया और ये पोस्टर एक नंबर बवाल है. इसके लुक ने एक गारंटी तो दे दी है कि एंटरटेनमेंट, हॉरर और धमाल जबरदस्त होने वाला है. इस पोस्टर के साथ कार्तिक ने लिखा, रूह बाबा वर्सेज मोंजोलिका इस दिवाली. पोस्टर देखेंगे तो कमरे में सुंदर डांस करने वाली मोंजोलिका इस बार चुड़ैल अवतार में दिख रही है. आसमान में उड़ रही मोंजोलिका अकेली नहीं है उसके साथ चार चुड़ैल और हैं. मतलब डर और रोमांच पांच गुना.

इस फिल्म की ये छोटी छोटी झलक इशारा दे रही हैं कि ये दिवाली पर रिलीज होने वाली फिल्मों के लिए कड़ी टक्कर होने वाली है. अब दिवाली रिलीज की बात करें तो सबसे बड़ी दूसरी फिल्म तो सिंघम अगेन ही है. सिंघम अगेन जो 15 अगस्त से खिसककर  अब दिवाली पर आई थी उसे यहां भी शांती नहीं मिलने वाली है. भूल भुलैया मेकर्स फिल्म को लेकर माहौल सेट करने में कहीं पीछे नहीं दिख रहे हैं. वहीं अगर सिंघम अगेन की बात करें तो इस फिल्म को लेकर ज्यादा डिटेल या लंबे समय से कोई नया पोस्टर भी नहीं आया है. कहीं ऐसा ना हो कि फिल्म की रिलीज थोड़ा और आगे बढ़ गई तो दर्शक भूल ही ना जाएं कि उन्हें कॉप यूनिवर्स की एक फिल्म का इंतजार था. खैर ये तो दिवाली आने पर ही पता चलेगा. फिलहाल आप भूल भुलैया 3 का पोस्टर देखिए.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Hezbollah War: Israel ने तोड़ी हिज़बुल्लाह की कमर, ड्रोन यूनिट के चीफ पर बरसाई मौत