Bhool Bhulaiyaa 3: ये क्या! 8 महीने पहले ही कार्तिक आर्यन ने कर दी थी भूल भुलैया 3 की कहानी लीक, सामने आया वीडियो

कार्तिक आर्यन की मोस्ट अवेटेड फिल्म भूल भुलैया 3 इस दिवाली सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है. इस फिल्म में उनके साथ तृप्ति डिमरी, विद्या बालन और तब्बू सहित कई कलाकार नजर आने वाले हैं.

Advertisement
Read Time: 3 mins
नई दिल्ली:

कार्तिक आर्यन की मोस्ट अवेटेड फिल्म भूल भुलैया 3 इस दिवाली सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है. इस फिल्म में उनके साथ तृप्ति डिमरी, विद्या बालन और तब्बू सहित कई कलाकार नजर आने वाले हैं. यह सभी सितारे भूल भुलैया 3 का जोर-शोर से प्रमोशन भी कर रहे हैं. इस बीच कार्तिक आर्यन का एक वीडियो सामने आया है, जिससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि भूल भुलैया 3 की कहानी आखिर क्या हो सकती है. कार्तिक आर्यन का यह आठ महीने पुराना वीडियो है, जिसे देख आप फिल्म की कहानी का अंदाजा लगा सकते हैं. 

इस वीडियो को कार्तिक आर्यन ने इस साल फरवरी में अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया था. वीडियो में कार्तिक आर्यन रूह बाबा के रोल में नजर आ रहे हैं. वहीं वीडियो में भूल भुलैया के विद्या बालन मंजुलिका के रोल में और उनके साथ श्रीधर के रोल में विनीत राधाकृष्णन नजर आ रहे हैं. वीडियो में मंजुलिका और श्रीधर 'अमी जे तोमर' गाने पर डांस कर रहे हैं. वहीं गाने के सुर के साथ रूह बाबा भी सुर मिला रहे हैं. वीडियो को देख आप भी कह सकते हैं कि भूल भुलैया 3 में कार्तिक आर्यन रूह बाबा उर्फ श्रीधर के रोल में नजर आ सकते हैं, जो मंजुलिका के प्रेमी का रोल था. 

Advertisement

हालांकि फिल्म की असलियत में कहानी क्या है यह तो भूल भुलैया 3 के दिवाली पर रिलीज होने के बाद ही पता चलेगा. अब दिवाली रिलीज की बात करें तो सबसे बड़ी दूसरी फिल्म तो सिंघम अगेन ही है. सिंघम अगेन जो 15 अगस्त से खिसककर  अब दिवाली पर आई थी उसे यहां भी शांति नहीं मिलने वाली है. भूल भुलैया मेकर्स फिल्म को लेकर माहौल सेट करने में कहीं पीछे नहीं दिख रहे हैं. वहीं अगर सिंघम अगेन की बात करें तो इस फिल्म को लेकर ज्यादा डिटेल या लंबे समय से कोई नया पोस्टर भी नहीं आया है. कहीं ऐसा ना हो कि फिल्म की रिलीज थोड़ा और आगे बढ़ गई तो दर्शक भूल ही ना जाएं कि उन्हें कॉप यूनिवर्स की एक फिल्म का इंतजार था. खैर ये तो दिवाली आने पर ही पता चलेगा. फिलहाल आप भूल भुलैया 3 का पोस्टर देखिए.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Mumbai Weather Update: बस 200 मिलीमीटर बारिश और डूबने लगी मुंबई