भूल भुलैया 3 और सिंघम अगेन के अलावा इस साल रिलीज होंगी ये बड़ी फिल्में, एक का तो है तीन साल से इंतजार

अब हम साल के अंतिम चरण में हैं, तो आइए कुछ ऐसी फिल्मों पर नजर डालते हैं जो इस दिवाली धूम मचाएंगी और साल का अंत धमाकेदार तरीके से करेंगी.

विज्ञापन
Read Time: 3 mins
भूल भुलैया 3 और सिंघम अगेन के अलावा इस साल रिलीज होंगी ये बड़ी फिल्में
नई दिल्ली:

अगर हम 2024 को देखें तो इस साल सिर्फ़ कुछ बड़ी फिल्में ही ऐसी आई हैं जिन्होंने दर्शकों को भारी संख्या में सिनेमाघरों तक खींचा है. हालांकि, शुक्र है कि यह साल का अंत नहीं होने वाला है. इस साल अभी भी कुछ बड़ी फ़िल्में हैं जो न केवल दर्शकों को बेहतरीन थिएटर अनुभव प्रदान करेंगी बल्कि बॉक्स ऑफ़िस पर भी धमाल मचाएंगी. चूंकि अब हम साल के अंतिम चरण में हैं, तो आइए कुछ ऐसी फिल्मों पर नजर डालते हैं जो इस दिवाली धूम मचाएंगी और साल का अंत धमाकेदार तरीके से करेंगी.

भूल भुलैया 3

भूल भुलैया 3 इस साल की सबसे बड़ी फ़िल्मों में से एक है, जो इस समय काफ़ी चर्चा में है. दर्शकों की पसंदीदा फ़्रैंचाइज़ी, भूल भुलैया की विरासत को जारी रखते हुए, यह फ़िल्म मनोरंजन का खजाना पेश करने का वादा करती है. ट्रेलर को मिली शानदार प्रतिक्रिया ने सभी को चर्चा में ला दिया है. फिल्म इस दिवाली 1 नवंबर, 2024 को रिलीज होने वाली है.

सिंघम अगेन

सिंघम अगेन इस दिवाली अपनी रिलीज के साथ स्क्रीन पर एक्शन वापस लाने के लिए तैयार है. यह रोहित शेट्टी की कॉप यूनिवर्स की पांचवीं किस्त है और सिंघम रिटर्न्स का सीधा सीक्वल है. ट्रेलर को मिली जबरदस्त प्रतिक्रिया ने दर्शकों के उत्साह को प्रदर्शित किया है. शानदार एक्शन और स्टार-स्टडेड कास्ट से भरपूर, फिल्म दिवाली 1 नवंबर, 2024 को रिलीज होने पर बॉक्स ऑफिस पर नए रिकॉर्ड बनाने की उम्मीद है.

कंगुवा

कंगुवा सबसे बहुप्रतीक्षित रिलीज में से एक है, जिसका लोगों को बेसब्री से इंतजार है. यह फिल्म दक्षिण भारतीय फिल्म उद्योग की बड़ी ब्लॉकबस्टर देने और अखिल भारतीय बाजार पर हावी होने की लकीर को जारी रखने के लिए तैयार है. ट्रेलर ने उस रोमांचक दुनिया की झलक पेश की है जो फिल्म पेश करने जा रही है और एक अनोखे सिनेमाई अनुभव की गारंटी दी है. यह फिल्म 14 नवंबर, 2024 को रिलीज होने वाली है.

पुष्पा 2: द रूल

पुष्पा: द राइज की शानदार सफलता के बाद, इसके सीक्वल पुष्पा 2: द रूल की रिलीज का बेसब्री से इंतजार किया जा रहा है. टीजर ने जहां इसकी दुनिया की एक झलक पेश की है, वहीं यह फिल्म पुष्पा राज के गुस्से को फिर से जगाने के लिए तैयार है. 6 दिसंबर, 2024 को रिलीज होने वाली इस फिल्म से बॉक्स ऑफिस के रिकॉर्ड तोड़ने की उम्मीद है.

बेबी जॉन

बेबी एक आगामी हिंदी भाषा की एक्शन थ्रिलर है, जिसका निर्देशन कलीज़ ने किया है और इसका निर्माण एटली, मुराद खेतानी और ज्योति देशपांडे ने किया है. यह फिल्म एटली की 2016 की तमिल फिल्म थेरी से प्रेरित है और इसमें वरुण धवन मुख्य भूमिका में हैं, साथ ही कीर्ति सुरेश, वामिका गब्बी और जैकी श्रॉफ भी हैं.

Advertisement
Featured Video Of The Day
SCO Summit 2024: Nawaz Sharif के न्योते के पीछे कितनी होगी नीयत