'भूल भुलैया 2' की सफलता के बीच सड़क किनारे अंधेरे में खाना खाते दिखे कार्तिक आर्यन, फैंस ने कहा- ये बहुत ही अपने वाली फीलिंग देता है !!

कार्तिक आर्यन इन दिनों अपनी फिल्म 'भूल भुलैया 2' की सफलता का स्वाद चख रहे हैं. पिछले हफ्ते रिलीज हुई उनकी यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई कर रही हैं. फिल्म 'भूल भुलैया 2' जल्द 100 करोड़ रुपये के क्लब में शामिल होने वाली है.

Advertisement
Read Time: 14 mins
नई दिल्ली:


कार्तिक आर्यन इन दिनों अपनी फिल्म 'भूल भुलैया 2' की सफलता का स्वाद चख रहे हैं. पिछले हफ्ते रिलीज हुई उनकी यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई कर रही हैं. फिल्म 'भूल भुलैया 2' जल्द 100 करोड़ रुपये के क्लब में शामिल होने वाली है. कार्तिक आर्यन भी इस फिल्म का प्रमोशन करने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं. 'भूल भुलैया 2' के प्रमोशन की भागदौड़ के बीच अभिनेता का एक वीडियो सामने आया है. जिसे देखने के बाद हर कोई कार्तिक आर्यन की तारीफ कर रहा है.

सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भियानी ने अपनी आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर कार्तिक आर्यन का एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में वह सड़क किनारे अंधेरी में चिकन बिरयानी खाते दिखाई दे रहे हैं. वीडियो में कार्तिक आर्यन हाथ में प्लेट लिए खुले में खड़े होकर बिरयानी एन्जॉय करते दिखाई दे रहे हैं. रास्ते में ऐसे अंधेरे में खाना खाने पर अभिनेता के फैंस उनकी तारीफ करते हुए उन्हें जमीन से जुड़ा इंसान बता रहे हैं.

Advertisement

सोशल मीडिया पर कार्तिक आर्यन का यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. अभिनेता फैंस वीडियो को काफी पसंद कर रहे हैं. साथ ही कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. एक सोशल मीडिया यूजर ने कार्तिक आर्यन के वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा, विनम्र, जमीन से जुड़ा हुआ और मेहनती. अभिनेता के दूसरे फैन ने कमेंट में लिखा, बहुत सच्चा, खाते तो सब ही हैं, लेकिन मुझे ये पसंद है. ये बहुत ही अपने मोहल्ले के लड़के वाली फीलिंग देता है !! वहीं अन्य फैंस ने लिखा है कि कार्तिक आर्यन जैसा कोई भी नहीं. इसके अलावा और भी लोगों ने वीडियो पर कमेंट किए हैं. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Jammu Kashmir Assembly Elections: अलगाववादियों से समझौता नहीं: BJP | NDTV India