Bhola Shankar OTT Release: इस प्लैटफॉर्म पर रिलीज होगी चिरंजीवी की ये एक्शन फिल्म, तारीख भी हुई अनाउंस

चिरंजीवी की इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर रजनीकांत की जेलर से टक्कर ली थी. इसके अलावा गदर 2 और OMG 2 भी मैदान में थे.

Advertisement
Read Time: 14 mins
भोला शंकर
नई दिल्ली:

तेलुगू सुपरस्टार चिरंजीवी की फिल्म भोला शंकर 11 अगस्त, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. इसे रजनीकांत की जेलर के साथ क्लैश झेलना पड़ा था. जेलर एक दिन पहले 10 अगस्त को सिनेमाघरों में आई थी और सनी देओल की गदर 2 और अक्षय कुमार की ओएमजी 2 भी मैदान में थीं. इन सभी चार फिल्मों में से भोला शंकर ऐसी फिल्म थी जिसने बॉक्स ऑफिस पर सबसे खराब परफॉर्म किया और फेलियर साबित हुई. लगभग 100 करोड़ रुपये के बजट पर बनी भोला शंकर ने भारत में 30.62 करोड़ रुपये और वर्ल्ड वाइड 42.25 करोड़ रुपये की कमाई की.

अब क्योंकि दर्शक चिरंजीवी-स्टारर को सिनेमाघरों में देखने नहीं गए इसलिए अब उन्हें घरों में फिल्म दिखाने का इंतजाम हो गया है. भोला शंकर की स्ट्रीमिंग रिलीज की अनाउंसमेंट ओटीटी किंग नेटफ्लिक्स ने रविवार, 10 सितंबर को की है. उन्होंने लिखा है, "जश्न शुरू करें क्योंकि मेगास्टार वापस आ गया है! भोला शंकर तेलुगू, तमिल में नेटफ्लिक्स पर आ रहे हैं." मलयालम, कन्नड़ और हिंदी 15 सितंबर को! #BholaaShankarOnNetflix"।

चिरंजीवी के अलावा, भोला शंकर में 67 साल के एक्टर की लवर के रोल में तमन्ना भाटिया भी हैं, जबकि कीर्ति सुरेश उनकी बहन के रोल में हैं. यह फिल्म 2015 में रिलीज हुई अजित कुमार की सुपरहिट फिल्म वेदालम की ऑफीशियल रीमेक है. उस फिल्म में श्रुति हासन, अजित की लवर के रोल में थीं. जबकि लक्ष्मी मेनन ने उनकी बहन का रोल किया था.

Advertisement

बता दें कि इस फिल्म के साथ दस साल के लंबे इंतजार के बाद मेहर रमेश की डायरेक्शन में वापसी हुई है. वह सुपरस्टार वेंकटेश को शैडो (2013), जूनियर एनटीआर को शक्ति (2011) और कांत्री (2008), प्रभास को बिल्ला (2009), और दिवंगत पुनीथ राजकुमार को वीरा कन्नडिगा (2004) और अजय (2006) में डायरेक्ट कर चुके हैं. इन सभी एक्शन ड्रामा ने बॉक्स ऑफिस पर खास प्रदर्शन नहीं किया था.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Paris Olympics 2024 में जा रहे भारतीय एथलीटों का मनोबल बढ़ाने के लिए कैंपेन, एक थीम सॉन्ग लॉन्च