Bholaa Box Office Collection Day 4: रविवार की कमाई से 'भोला' ने 'दसारा' को किया पीछे, अजय देवगन की फिल्म ने कमाए इतने करोड़

Bholaa Box Office Collection Day 4: भोला के रविवार के कलेक्शन का आंकड़ा सामने आ गया है, जो अजय देवगन फैंस के लिए खुश खबरी है.

Advertisement
Read Time: 6 mins
B
नई दिल्ली:

अजय देवगन और तब्बू स्टारर भोला धीरे धीरे बॉक्स ऑफिस पर रफ्तार पकड़ रही है. जहां फिल्म साउथ स्टार नानी की दसारा को कड़ी टक्कर देती दिख रही है तो वहीं बॉक्स ऑफिस पर फिल्म 50 करोड़ का आंकड़ा पार करने से कुछ ही कदम दूर है. हालांकि दसारा वीकेंड कलेक्शन के बाद 50 करोड़ की कमाई कर चुकी है. इसी बीच रविवार के कलेक्शन का आंकड़ा सामने आ गया है, जो अजय देवगन फैंस के लिए खुश खबरी है. आइए हम आपको बताते हैं वीकेंड कलेक्शन की पूरी डिटेल्स...

बॉक्स ऑफिस वर्ल्डवाइड के मुताबिक भोला का पहला वीकेंड निकल चुका है, जिसमें फिल्म ने कुल 44.45 करोड़ की कमाई की है. जबकि रविवार को फिल्म ने 15 प्रतिशत उछाल के बाद 13.75 करोड़ की कमाई कर ली है, जो कि दसारा से कुछ ज्यादा है. क्योंकि दसारा ने संडे को 13 करोड़ कमाए हैं. वहीं एक एक दिन की कमाई की बात करें तो भोला ने गुरुवार को 11.20 करोड़ की कमाई की थी. जबकि शुक्रवार यानी दूसरे दिन 7.40 करोड़ की कमाई की थी. तीसरे दिन यानी शनिवार को फिल्म ने 12.10 करोड़ थी. 

दसारा की बात करें तो फिल्म ने चौथे दिन 13 करोड़ कमाई की है, जिसके बाद वीकेंड कलेक्शन मिला कर फिल्म ने 58.05 करोड़ की कमाई कर ली है, जिसके चलते नानी और एक्ट्रेस कीर्ति सुरेश की फिल्म ने भोला को पीछे छोड़ दिया है. हालांकि संडे की कमाई भोला की दसारा से ज्यादा है. लेकिन इसका असर आने वाले हफ्तों में कैसा होगा यह देखने लायक होगा. 

बता दें, अजय देवगन ने बीते दिन अपना 54वां बर्थडे मनाया है. इस मौके पर उनके फैंस के अलावा बॉलीवुड सेलेब्स ने भी उन पर प्यार लुटाया है. सुनील शेट्टी, अभिषेक बच्चन और शिल्पा शेट्टी जैसे सितारों ने एक्टर के लिए बर्थडे मैसेज शेयर किया है.

Featured Video Of The Day
Supreme Court On Jail | देश की जेलों के अंदर भी जातिवाद का ज़हर फैला | Khabron Ki Khabar