Bhojpuri Bolbam Song: भोजपुरी बोलबम सॉन्ग 'भोला भंगिया के आशिक' रिलीज, खुशी कक्कड़ और माही श्रीवास्तव के बोलबम गीत की धूम

Bhojpuri Bolbam Song: भोजपुरी बोलबम सॉन्ग भोला भंगिया के आशिक रिलीज हो गया है. इस गाने को खुशी कक्कड़ ने गाया है और इस बोल बम गीत में माही श्रीवास्तव नजर आ रही हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins
B
नई दिल्ली:

Bhojpuri Bolbam Song: सावन 2024 इस साल 22 जुलाई से शुरू हो गया है. 22 जुलाई को सावन का पहला सोमवार भी था. कांवड़ यात्रा भी शुरू हो चुकी है और कांवड़िये बोल बम की गूंज के साथ भक्तिमय माहौल बनाए हुए हैं. भोजपुरी म्यूजिक वर्ल्ड में सिंगर खुशी कक्कड़ और एक्ट्रेस माही श्रीवास्तव की हिट जोड़ी का बोलबाला है. सिंगर खुशी कक्कड़ और एक्ट्रेस माही श्रीवास्तव की शानदार जोड़ी का नया बोलबम गाना भोला भंगिया के आशिक ऑडियंस के बीच आया है, जिसे वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी के यूट्यूब चैनल पर रीलीज किया गया है. इस गाने में खास शैली में सिंगर खुशी कक्कड़ ने गाया है और इसके वीडियो में एक्ट्रेस माही श्रीवास्तव ने गजब का परफॉर्म किया है. इस गाने का पूरा माहौल भक्तिमय है.

भोजपुरी सिंगर खुशी कक्कड़ और एक्ट्रेस माही श्रीवास्तव का नया भोजपुरी बोलबम सॉन्ग भोला भंगिया के आशिक में दिखाया गया है कि माही श्रीवास्तव शिवलिंग पर जल चढ़ाती हैं.  फिर भोले बाबा का गुणगान करने लगती हैं. अपनी सहेलियों के साथ नाचते झूमते हुए माही श्रीवास्तव कहती हैं कि...'भावे ना मेवा मलाई हो भोला भंगिया के आशिक, गउरा जी देलीं लिआई हो भोला भंगिया के आशिक, तनिके में जाले रिसीआई हो भोला भंगिया के आशिक, गउरा जी देलीं लिआई हो भोला भंगिया के आशिक... जय जय शिव...'

खुशी कक्कड़ और माही श्रीवास्तव का नया भोजपुरी बोलबम गीत

Advertisement

भोजपुरी बोलबम सॉन्ग भोला भंगिया के आशिक के निर्माता रत्नाकर कुमार हैं. इस भोजपुरी बोलबम गीत को सिंगर खुशी कक्कड़ ने मधुर आवाज में गाया है. इसके वीडियो में एक्ट्रेस माही श्रीवास्तव ने परफॉर्म किया है. इस गाने को गीतकार रवि यादव ने लिखा है, जबकि संगीतकार विक्की वॉक्स ने संगीत दिया है. इस तरह के सावन के महीने में एक और भोजपुरी बोल बम गीत भक्तों का दिल जीतने के लिए आ गया है.

Advertisement

बॉलीवुड का नया मोगैम्बो

Advertisement
Featured Video Of The Day
J&K Assembly Elections 2024: पहले दौरान में 61.1 प्रतिशत वोटिंग के क्या हैं मायने?