शादी के दो महीने बाद अमला पॉल ने किया प्रेग्नेंसी का ऐलान, तस्वीरों में दिखा बेबी बंप

Amala Paul Pregnancy Post: अमला पॉल ने इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए प्रेग्नेंसी का ऐलान किया है, जिसके साथ खूबसूरत तस्वीरें भी पोस्ट की हैं.

Advertisement
Read Time: 5 mins
नई दिल्ली:

Amala Paul Pregnancy Post: भोला फिल्म में अजय देवगन के साथ स्क्रीन शेयर करने वाली साउथ की पॉपुलर एक्ट्रेस अमला पॉल ने फैंस को गुड न्यूज दी है. दो महीने पहले 32 साल की एक्ट्रेस ने बॉयफ्रेंड जगत देसाई से शादी की खबर देकर फैंस को चौंका दिया था. वहीं अब एक और गुड न्यूज देकर वह सुर्खियों में आ गई हैं. दरअसल, एक्ट्रेस ने प्रेग्नेंसी की खबर देते हुए एक स्पेशल पोस्ट शेयर किया है, जिस पर फैंस और सेलेब्स प्यार लुटाते हुए नजर आ रहे हैं और रिएक्शन दे रहे हैं. 

अमला पॉल ने इंस्टाग्राम पर पति जगत देसाई के साथ कुछ तस्वीरें शेयर कीं, जिनमें उनका बेबी बंप साफ नजर आ रहा था. एक्ट्रेस ने इन तस्वीरों के साथ लिखा, अब आपके साथ मुझे पता चल गया कि 1 प्लस 1 तीन हो सकते हैं. इस पोस्ट पर फैंस खूब बधाई देते हुए नजर आ रहे हैं. 

गौरतलब है कि 6 नवंबर को अमला पॉल ने बॉयफ्रेंड संग दूसरी शादी की थी. इससे पहले वह ए एल विजय के साथ शादी की थी, जो रिश्ता तीन साल तक चला. वहीं दूसरी शादी का ऐलान एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए किया, जो कि खूब सुर्खियों में रहा है. वहीं इस वेडिंग की तस्वीरें भी फैंस के बीच चर्चा का विषय रही. 

बता दें, अमला पॉल, थलाइवा, कादेवर, अदाई, रातसासन, और भोला जैसी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं. वहीं साउथ की टॉप एक्ट्रेसेस में गिनी जाती हैं. 

Featured Video Of The Day
Delhi Marshal Protest Breaking: Marshal के मुद्दे पर हुए ड्रामे के बाद AAP विधायकों के खिलाफ FIR दर्ज