भोजपुरी फिल्म का ये पोस्टर देखकर याद जाएगी जाह्नवी कपूर की धड़क, यकीन नहीं तो खुद देखिए

भोजपुरी फिल्म “सनम” का पोस्टर रिलीज कर दिया गया है. ये एक लव फिल्म होगी और इस फिल्म को लोग काफी पसंद कर रहे हैं,

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

वर्ल्ड वाइड और जितेन्द्र गुलाटी प्रस्तुत निर्माता रत्नाकर कुमार और निर्देशक अनंजय रघुराज की अपकमिंग भोजपुरी फिल्म “सनम” का फर्स्ट लुक आउट हो गया है. फिल्म के फर्स्ट लुक ने भोजपुरी दर्शकों के दिलों में फिल्म के उत्सुकता जगा दी है. इस फिल्म में मुख्य भूमिका में राहुल शर्मा, मेघा श्री और प्रीति मौर्य नजर आएंगे. फिल्म का यह लुक दिल छू लेने वाला है. इसके सह निर्माता निवेदिता कुमार हैं. फिल्म “सनम” का फर्स्ट लुक पोस्टर बेहद आकर्षक और रोमांटिक है. इसमें राहुल शर्मा और मेघा श्री की केमिस्ट्री देखते ही बनती है. पोस्टर का कलर शेड गुलाबी रखा गया है जो कहीं न कहीं रोमांस और प्रेम को दिखाता है जो फिल्म की रोमांटिक थीम को पूरी तरह से दर्शाता है. फिल्म “सनम” का निर्देशन अनंजय रघुराज ने किया है जिन्होंने इससे पहले कई हिट फिल्में दी हैं. उनकी फिल्में पारिवारिक सरोकारों से जुड़ी रही हैं. यह एक रोमांटिक ड्रामा फिल्म है जो प्रेम, संघर्ष और भावनाओं की गहराई को बखूबी दिखाती है. 

रिलीज हुआ सनम का पोस्टर

फिल्म के संगीत की भी काफी चर्चा हो रही है. साजन मिश्रा और शुभम तिवारी ने इस फिल्म के गानों को संगीतबद्ध किया है जो जल्द ही दर्शकों के बीच धूम मचाने के लिए तैयार हैं. फिल्म “सनम” की रिलीज डेट जल्द ही जारी की जाएगी. लेकिन उससे पहले फिल्म के फर्स्ट लुक के रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर दर्शकों की प्रतिक्रियाओं की बाढ़ आ गई है. फैंस पोस्टर को देखकर काफी एक्साइटेड हैं और फिल्म की रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. फिल्म “सनम” का फर्स्ट लुक दर्शकों के बीच काफी पसंद किया जा रहा है. 

गौरतलब है कि भोजपुरी फिल्म “सनम” में राहुल शर्मा, मेघा श्री और प्रीति मौर्य के साथ विनोद मिश्रा, रोहित सिंह मटरू, संजीव मिश्रा, शंभू राणा, निशा तिवारी, धामा वर्मा, अभय राय, योगेश पांडे, ऋषभ राजपूत, मिंटू सिंह, आंचल तिवारी, पूजा चौधरी, प्रगति भट्ट , (अतिथि कलाकार), काजल त्रिपाठी लीड रोल में हैं.  डीओपी जगमिंदर सिंह हुंदल हैं. सहायक निर्देशक विवेक कुमार, मुख्य सह निर्देशक सुजीत भट्ट और बैकग्राउंड म्यूजिक असलम सुरती का है. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Pitru Paksha में कौए को क्यों खिलाया जाता है चावल, जानें पंडित जी से इसका महत्व | NDTV India