सास नंबरी बहू दस नंबरी टेलीविजन पर इस दिन होगी रिलीज, काजल राघवानी ने बताया डेट और टाइम

भोजपुरी फिल्म सास नंबरी बहू दस नंबरी टेलीविजन पर कब रिलीज हो रही है? इस बात की जानकारी फिल्म की एक्ट्रेस काजल राघवानी ने दे दी है. जानें कब और कैसे देख सकेंगे ये फिल्म.

विज्ञापन
Read Time: 3 mins
Saas Numbri Bahu Dus Numbari: भोजपुरी फिल्म सास नंबरी बहू दस नंबरी इस दिन टीवी पर होगी रिलीज
नई दिल्ली:

Saas Numbri Bahu Dus Numbari: भोजपुरी सिनेमा ने पिछले कुछ साल में काफी तेजी से तरक्की की है, आज भोजपुरी स्टार्स की अपनी फैन फॉलोइंग है और इनकी फिल्मों का लोग बेसब्री से इंतजार करते हैं. ऐसी ही एक भोजपुरी फिल्म जल्द टेलीविजन पर रिलीज होने जा रही है, जिसका नाम सास नंबरी बहू दस नंबरी है. कुछ दिन पहले ही इस भोजपुी फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया था, जिसे लोगों ने खूब पसंद किया. जिसके बाद अब फिल्म का टेलीविजन प्रीमियम हो रहा है. इस फिल्म में लोगों को सास और बहू के बीच जंग देखने को मिलेगी. साथ ही फिल्म की एक्ट्रेस काजल राघवानी का एक अलग अंदाज भी नजर आने वाला है.

सास नंबरी बहू दस नंबरी भोजपुरी फिल्म ट्रेलर

अब ये खबर उन तमाम लोगों के लिए काफी ज्यादा खुश करने वाली है, जो फिल्म के रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे. काजल राघवानी की फैन फॉलोइंग भी भोजपुरी इंडस्ट्री में काफी ज्यादा है, ऐसे में उनके फैंस भी फिल्म का काफी वक्त से इंतजार कर रहे हैं. सास नंबरी बहू दस नंबरी के ट्रेलर में देखा जा सकता है कि कैसे सास अपनी बहू को प्रताड़ित करती है और यहां तक कि उसके मुंह में मिर्च ठूंस देती है. जब सास का अत्याचार काफी ज्यादा बढ़ जाता है तो आखिर में बहू अपना रूप दिखाती है और कहती है कि अगर सास नंबरी है तो बहू 10 नंबरी बनकर दिखाएगी.

Advertisement
Advertisement


फिल्म में लीड रोल में दिख रहीं काजल राघवानी की तरफ से ही इस बात का ऐलान किया गया कि फिल्म कब और कहां रिलीज हो रही है. उन्होंने अपनी सोशल मीडिया पोस्ट पर बताया कि 8 जून शनिवार शाम 6 बजे और 9 जून रविवार सुबह 10 बजे इस फिल्म का वर्ल्ड टेलीविजन प्रीमियम होगा. ये फिल्म भोजपुरी सिनेमा पर दिखाई जाएगी. काजल राघवानी ने इसके साथ ही फिल्म का ट्रेलर भी शेयर किया.

Advertisement

काजल राघवानी की इस फिल्म का ट्रेलर 14 मई को रिलीज किया गया था. जिसे अब तक लाखों लोग देख चुके हैं. इस ट्रेलर को देखकर वो लोग सबसे ज्यादा खुश हैं, जिन्हें भोजपुरी इंडस्ट्री में एक पारिवारिक फिल्म का इंतजार था. वहीं लोग काजल राघवानी का धमाकेदार अंदाज देखकर भी काफी एक्साइटेड नजर आ रहे हैं. फिलहाल फिल्म टीवी पर आने वाली है तो उनके फैंस को अब कुछ ही दिन का इंतजार करना पड़ेगा. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Salman Khan House Firing Case: Police की Chargesheet में बड़ा खुलासा, जानें पूरी प्लानिंग