बड़की बहू छोटकी बहू के बाद आ गई है क्रांतिकारी बहू, काजल राघवानी ने इंस्टाग्राम पर दिखाई पहली झलक

बड़की बहू छोटकी बहू के बाद आ गई है क्रांतिकारी बहू. जी हां, ये नाम है काजल राघवानी की अगली फिल्म का. कुछ दिन पहले ही काजल राघवानी और रानी चटर्जी की बड़की बहू छोटकी बहू ओटीटी पर रिलीज हुई है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
क्रांतिकारी बहू की पहली झलक
नई दिल्ली:

भोजपुरी फिल्मों में काजल राघवानी के नाम का डंका बजता है. वो चाहें सिजलिंग अंदाज में दिखाई दें या फिर घरेलू अवतार में नजर आएं. काजल राघवानी को उनके फैंस हर स्टाइल में पसंद करते हैं. अभी कुछ ही दिन पहले बड़की बहू और छोटकी बहू के लुक्स और बिहाइंड द सीन्स दिखा कर काजल राघवानी ने फैन्स को बहुत सारे सरप्राइज दिए हैं. अब काजल राघवानी  अपनी अगली फिल्म की तैयारी में जुट गई हैं. काजल राघवानी बड़की या छोटकी बहू बनने के बाद अब क्रांतिकारी बहू बनने को तैयार हैं. इस फिल्म में उनका लुक कैसा होगा इसकी वो झलक दिखा चुकी हैं.

काजल राघवानी ने अपने ही इंस्टाग्राम अकाउंट से एक पिक शेयर की है. इस तस्वीर में उनके हाथ में टेक लेने वाला बोर्ड नजर आ रहा है. इस बोर्ड पर फिल्म का नाम लिखा है क्रांतिकारी बहू. जिसके निर्माता हैं संदीप सिंह और मजुल ठाकुर. फिल्म का डायरेक्शन भी मंजुल ठाकुर ही कर रहे हैं. और, फिल्म को लिखा है अरविंद तिवारी ने. ये फिल्म के मुहूर्त शॉट का टेक है ये इस फिल्म को देख कर अंदाजा लगाया जा सकता है. ये मुहूर्त शॉट 27 मई को ही लिया गया. इस फोटो को  शेयर करते हुए काजल राघवानी ने लिखा कि क्रांतिकारी बहू फ्लोर पर आ चुकी है.

Advertisement

इस फोटो को देखकर फैंस काजल राघवानी के लुक का भी अंदाजा लगा रहे हैं. काजल राघवानी इस पिक में एकदम सिंपल दिखाई दे रही हैं. उन्होंने नारंगी रंग की साड़ी पहनी है और हाथों में चूड़ियां हैं. चेहरे की सादगी बता रही है कि वो बहुत सिंपल लुक में फिल्म में दिखाई देंगी. इस पिक को देखकर बहुत से फैन्स ने लिखा कि काजल जी हम आपके सबसे बड़े फैन हैं. आप भोजपुरी इंड्स्ट्री में हमेशा बने रहना.

Advertisement

पंचायत सीजन 3 का रिव्यू

Advertisement
Featured Video Of The Day
Kerala Murder Mystery: नशे में अपनी पत्नी को धमकाना पड़ा महंगा, खुला एक पुराने हत्याकांड का राज़