भोजपुरी फिल्म कलयुगी ब्रह्मचारी 2 का ट्रेलर रिलीज, आत्मा या साजिश किसने किया अरविंद अकेला कल्लू का जीना मुहाल

Bhojpuri Film Kalyugi Brhmachari 2 Trailer Released: भोजपुरी फिल्म कलयुगी ब्रह्मचारी 2 का ट्रेलर रिलीज हो गया है. ट्रेलर देखकर आप ही समझें आत्मा या साजिशन किसने अरविंद अकेला कल्लू का जीना मुहाल किया है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
B
नई दिल्ली:

Bhojpuri Film Kalyugi Brhmachari 2 Trailer Released: भोजपुरी एक्टर अरविंद अकेला कल्लू और क्यूट एक्ट्रेस ऋचा दीक्षित की भोजपुरी फिल्म 'कलयुगी ब्रह्मचारी 2' का ट्रेलर यूट्यूब पर आ गया है. भोजपुरी फिल्म के इस ट्रेलर को वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. भोजपुरी फिल्म के ट्रेलर में अरविंद अकेला कल्लू और ऋचा दीक्षित की मजेदार केमेस्ट्री इसमें देखने को मिल रही है और उनकी एक्टिंग भी जानदार है. इस भोजपुरी एक्शन फिल्म को अनिल कुमार उपाध्याय ने डायरेक्ट किया है. फिलेम का म्यूजिक भी ठीक-ठाक है और इसमें कॉमेडी और एक्शन का कॉकटेल नजर आ रहा है.

भोजपुरी फिल्म कलयुगी ब्रह्मचारी 2 के ट्रेलर पर अरविंद अकेला कल्लू ने कहा कि भोजपुरी फिल्म 'कलयुगी ब्रह्मचारी 2' फुल एंटरटेनिंग है, इसका ट्रेलर कमर्शियल और मजेदार है. इस फिल्म में अनिल उपाध्याय के साथ काम करके बहुत मजा आया है. मेरी और ऋचा जी की जोड़ी शानदार होने वाली है, जो हर किसी को बहुत पसंद आएगी. इस भोजपुरी फिल्म में मेरा रोल कुछ हटकर है. ये फिल्म फुल टू धमाल मचाने वाली है.

भोजपुरी फिल्म कलयुगी ब्रह्मचारी 2 ट्रेलर

Advertisement

अरविंद अकेला कल्लू और ऋचा दीक्षित की भोजपुरी फिल्म 'कलयुगी ब्रह्मचारी 2' में मनोज टाइगर, सुकेश मिश्रा, राम मणि त्रिपाठी और  निशा तिवारी भी नजर आएंगे. फिल्म की कहानी संजय राय ने लिखा है, संगीतकार साजन बी मिश्रा, गीतकार शेखर मधुर, आशुतोष तिवारी हैं. 

Advertisement

भोजपुरी फिल्म 'कलयुगी ब्रह्मचारी 2' के ट्रेलर पर लोग कमेंट में खूब रिएक्शन दे रहे हैं. एक कमेंट आया है कि ये तो मेरे प्रयागराज की शूटिंग है भाई. फिल्म के ट्रेलर को शानदार बताया जा रहा है और फैन्स चाह रहे हैं कि इस फिल्म को जल्द से जल्द रिलीज किया जाए. इस तरह अरविंद अकेला कल्लू के फैन्स इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Delhi News: दिल्ली के Gulabi Bagh में 4 किलो सोने की लूट | Breaking News | Gold