भोजपुरी फिल्म चाची नंबर 1 का यूट्यूब पर कोहराम, भोजपुरी सुपरस्टार के बदले रंग-ढंग वाला वीडियो 73 लाख के पार

Bhojpuri Film Chachi No 1: चाची नंबर 1 में यश कुमार महिला के गेटअप में नजर आ रहे हैं. और फिल्म को मिले हिट्स से ये साफ है कि लोग उनका ये अंदाज पसंद भी कर रहे हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins
B
नई दिल्ली:

Bhojpuri Film Chachi No 1: भोजपुरी फिल्मों के टॉपिक काफी मजेदार रहते हैं. बॉलीवुड की आपको चाची 420 तो याद ही होंगी, फिल्म में कमल हासन थे. फिल्म में वह चाची बनते और दिल जीत लेते हैं. लेकिन अब भोजपुरी सिनेमा की भी एक चाची आ चुकी है. हम बात कर रहे हैं भोजपुरी फिल्म चाची नंबर वन की. फिल्म में भोजपुरी सुपरस्टार यश कुमार लीड रोल में हैं और उन्होंने चाची का किरदार निभाया है. चाची के किरदार में नजर आ रहे यश कुमार की  ये फिल्म यूट्यूब पर रिलीज हो चुकी है और इसे काफी पसंद भी किया जा रहा है.

भोजपुरी फिल्म चाची नंबर वन के एक्टर यश कुमार की इस फिल्म की कहानी करीब-करीब वैसे ही है जैसी कमल हासन की मूवी चाची 420 की थी. एक पति पत्नी में तलाक हो जाता है. दोनों की एक छोटी बेटी है. जिससे पिता बेहद प्यार करते हैं. अब वो पिता अपनी बेटी के साथ ही रहना चाहता है. इसके लिए उसे चाची नंबर वन बनने का मौका मिलता है. और, वो सब छोड़ कर एक औरत  का गेटअप लेता है और बन जाता है चाची नंबर वन. और, एक महिला बन कर पत्नी के घर पर काम करता है. इस बहाने वो अपनी बेटी के साथ वक्त बिता पाता है.

चाची नंबर वन

फिल्म का करीब 44 मिनट का हिस्सा यूट्यूब पर एंटर 10 रंगीला पर देखा जा सकता है. इस चैनल पर मूवी के इस हिस्से को 7.3 मिलियन लोग देख चुके हैं. और, अब भी दर्शकों का इस लिंक पर आने का सिलसिला जारी है. इस फिल्म में यश कुमार के अलावा रक्षा गुप्ता, अमित  शुक्ला, मनोज टाइगर, राधे कुमार और दिव्या शर्मा अहम रोल में हैं. फिल्म को डायरेक्ट किया है संजय श्रीवास्तव ने. चाची नंबर वन को ओटीटी पर दंगल प्ले में देखा जा सकता है.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Delhi News: दिल्ली के Gulabi Bagh में 4 किलो सोने की लूट | Breaking News | Gold