Hamar Badki Maai: भोजपुरी फिल्म हमार बड़की माई का होना जा रहा है प्रीमियर, जानें कब और कहां देख सकेंगे जय यादव और विमल पांडे की फिल्म

Hamar Badki Maai Bhojpuri Film: भोजपुरी फिल्मों में इन दिनों पारिवारिक फिल्मों का दौर चल रहा है. दिल को छू लेने वाले विषयों पर लगातार फिल्में आ रही हैं और इन्हें दर्शकों का प्यार भी मिल रहा है. जानें हमार बड़की माई को कब और कहां देखा जा सकेगा.

Advertisement
Read Time: 2 mins
H
नई दिल्ली:

Hamar Badki Maai Bhojpuri Film: भोजपुरी फिल्मों में इन दिनों घर परिवार की बातें और किस्से खूब दिखाए जा रहे हैं. अब एक और भोजपुरी फिल्म के प्रीमियर का ऐलान हो गया है. भोजपुरी हमार बड़की माई का प्रीमियर 10 अगस्त, शनिवार को शाम 7 बजे जी बाइस्कोप ओरिजनल चैनल पर किया जाएगा. इस फिल्म के निर्माता दीपक शाह और निर्देशक सुजीत वर्मा हैं. फिल्म हमार बड़की माई में भोजपुरी सिनेमा के कई मशहूर चेहरे नजर आएंगे, जिसमें जय यादव, विमल पांडे, रक्षा गुप्ता, मणि भट्टाचार्य, माया यादव, नीलम पांडे, संजू सोलंकी और राजेश लीड रोल में हैं. फिल्म का निर्देशन सुजीत वर्मा ने किया है, जबकि इसकी कहानी संतोष मिश्रा ने लिखी है. संगीत साजन मिश्रा का है.

भोजपुरी फिल्म बड़की माई

हमार बड़की माई एक पारिवारिक ड्रामा है, जो सामाजिक और पारिवारिक मूल्यों पर आधारित है. बताया जा रहा है कि ये फिल्म दर्शकों को न सिर्फ मनोरंजन प्रदान करेगी बल्कि एक महत्वपूर्ण संदेश भी देगी. फिल्म की कहानी, पात्रों की अदाकारी और संगीत दर्शकों को बांधे रखने में सक्षम है. फिल्म का प्रसारण 10 अगस्त, शनिवार को शाम 7 बजे जी बाइस्कोप ओरिजनल चैनल पर किया जाएगा. फिल्म से जुड़े सूत्र बताते हैं कि 'हमार बड़की माई' से दर्शकों की बड़ी उम्मीदें हैं. फिल्म के प्रोमो और ट्रेलर को देखकर ही यह अंदाजा लगाया जा सकता है कि यह फिल्म पारिवारिक ड्रामा है. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Lebanon -Syria Pager Attack: हिज़्बुल्लाह को निशाना बना रहा इज़रायल? क्या है मंशा?