भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालीसा ने वैजयंती माला के 57 साल पुराने गाने पर किया डांस, लोग बोले- 440 वोल्ट

भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालीसा ने वैजयंती माला के पुराने गाने पर लगाया डांस का ऐसा तड़का कि फैन्स भी रह गए हैरान

विज्ञापन
Read Time: 2 mins
मोनालीसा का ये डांस देखा आपने ?
नई दिल्ली:

पॉपुलर भोजपुरी एक्ट्रेस, टीवी का नामी चेहरा और बिग बॉस में शादी रचा चुकीं मोनालीसा सोशल मीडिया पर काफी पॉपुलर हैं. अपने फैन्स का ध्यान रखते हुए मोनालीसा अपने अपडेट्स, फोटो और वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती हैं. फिलहाल इस आर्टिकल में हम आपको मोनालीसा का एक डांस वीडियो ही दिखाने वाले हैं. मोनालीसा ने आज यानी कि 22 अप्रैल को इंस्टाग्राम पर एक डांस वीडियो शेयर किया. इस वीडियो में मोनालीसा वैजयंती माला के पॉपुलर गाने 'होठों पे ऐसी बात मैं दबा के चली आई' पर डांस करती नजर आ रही हैं.

मोनालीसा ने इस गाने के रीमेक वर्जन पर ऐसे डांस स्टेप किए कि उनके फैन्स देखते रह गए. वैसे भी मोनालीसा अच्छी डांसर रही हैं. इस गाने पर उनके स्टेप्स तो और चार चांद लग रहे है. मोना का ये डांस देखकर फैन्स तो तारीफ करते नहीं थक रहे. इस वीडियो पर भोजपुरी फिल्मों के प्रोड्यूसर निशांत उज्जवल ने लिखा, क्या लिखा हैं! एक फैन ने लिखा, आग लगा जी. एक ने लिखा, मोना जी कोई बात मत छुपाइए. एक फैन तारीफ में बोला, आपकी ब्यूटी की कोई बाउंड्री नहीं है मोना. एक ने लिखा, इस खूबसूरत हसीना को देखकर एक ही गाना याद आ रहा है...हर जगह बस दिखे तू, अपने दिल का भी काम तमाम है. 

Advertisement

वर्कफ्रंट पर क्या है सीन ?

काम के मामले में अगर बात करें तो मोनालीसा 2021 में 'रात्रि के यात्री' नाम की एक वेब सीरीज में नजर आई थीं. टीवी की बात करें तो वो फिलहाल 'माता की महिमा' नाम के शो में नजर आ रही हैं. 2018 के बाद से भोजपुरी फिल्म के फैन्स तो उनका इंतजार कर रहे हैं. उम्मीद है कि फैन्स को जल्द ही मोनालीसा किसी भोजपुरी फिल्म में अपनी एक्टिंग के हुनर दिखाती नजर आएंगी.

Advertisement

Advertisement

Featured Video Of The Day
Mohammed Shami ने Fitness को लेकर दिया बड़ा Update, Team India में वापसी पर कही ये बात | EXCLUSIVE