Bheemla Nayak Box Office Collection : गंगूबाई काठियावाड़ी से आगे निकली भीमला नायक, रिलीज के तीन दिनों में 100 करोड़ का आंकड़ा किया पार

एक्टर पवन कल्याण और राणा दग्गुबाती-स्टारर तेलुगु फिल्म भीमला नायक रिलीज होने के बाद केवल तीन दिनों में 100 करोड़ के क्लब में शामिल हो गई है.  

Advertisement
Read Time: 5 mins
नई दिल्ली:

एक्टर पवन कल्याण और राणा दग्गुबाती-स्टारर तेलुगु फिल्म भीमला नायक रिलीज होने के बाद केवल तीन दिनों में 100 करोड़ के क्लब में शामिल हो गई है. आंध्र बॉक्स ऑफिस के अनुसार भीमला नायक ने दुनिया भर में पहले सप्ताह में 110 करोड़ की कमाई की है. 110 करोड़ में से फिल्म ने अकेले तेलुगु राज्यों से 76.5 करोड़ की कमाई की है. कर्नाटक में फिल्म ने 10.6 करोड़ रुपये की बड़ी कमाई की है. भीमला नायक ने अमेरिकी बॉक्स ऑफिस से 15.4 करोड़ की कमाई की.

 ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने फिल्म के फॉरेन कलेक्शन शेयर किए हैं. फिल्म ने यूके में अपनी ओपनिंग वीकेंड पर 1.48 करोड़ कमाई की है. आयरलैंड में 11.16 लाख, ऑस्ट्रेलिया में 1.58 करोड़, न्यूजीलैंड में 12.26 लाख और नॉर्थ अमेरिका में 15.09 करोड़.    

बता दें कि भीमला नायक मलयालम फिल्म टी का रीमेक है. इसमें बीजू मेनन ने ईमानदार पुलिसकर्मी ऑफिसर अय्यप्पन नायर के रोल में हैं. वहीं पृथ्वीराज ने एक सेवानिवृत्त सेना हवलदार कोशी कुरियन का रोल प्ले किया है. वहीं भीमला नायक में पवन कल्याण ने अय्यप्पन नायर को रोल किया है, जिसे बीजू मेनन ने निभाया था, जबकि राणा दग्गुबाती ने पृथ्वीराज का रोल किया है. यह पहली बार है, जब पवन कल्याण और राणा दोनों ने एक साथ काम किया है.

भीमला नायक को सीथारा एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित किया गया है और इसमें एसएस थमन का संगीत है, इसमें नित्या मेनन, मुरली शर्मा और संयुक्ता मेनन लीड रोल में हैं. 
  
 भीमला नायक के अलावा सुपरस्टार अज‍ित कुमार की फिल्म Valimai भी बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है.  इस फिल्म ने भी वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफ‍िस पर 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है. वहीं गंगूबाई पीछे रह गई है.  

Featured Video Of The Day
Hathras Stampede: कैसे हुआ हाथरस में इतना बड़ा हादसा, Graphics से समझिए