Bhediya Box Office Collection Day 4: मंडे टेस्ट में वरुण धवन-कृति सेनन की 'भेड़िया' हुई फेल, कमाए महज इतने करोड़ 

फिल्म 'भेड़िया' एक हॉरर कॉमेडी फिल्म है, जिसमें वरुण धवन-कृति सेनन के अलावा दीपक डोबरियाल और अभिषेक बनर्जी भी मुख्य भूमिका में हैं.

Advertisement
Read Time: 5 mins
B
नई दिल्ली:

धवन (Varun Dhawan) और कृति सेनन (Kriti Sanon) की फिल्म 'भेड़िया' दर्शकों का भरपूर मनोरंजन कर रही है. फिल्म लोगों को काफी पसंद आ रही है. यह एक हॉरर कॉमेडी फिल्म है, जिसमें वरुण धवन के अलावा दीपक डोबरियाल और अभिषेक बनर्जी भी मुख्य भूमिका में हैं. फिल्म की बॉक्स ऑफिस पर ओपनिंग धमाकेदार रही. अमर कौशिक के निर्देशन में बनी फिल्म ने पहले दिन हिंदी भाषा में 7.47 करोड़ का कलेक्शन किया. जबकि दूसरे दिन (शनिवार) फिल्म की कमाई 9.57 करोड़ रुपए और तीसरे दिन (रविवार) 11.5 करोड़ रुपए रही. 

वहीं वीकेंड में कमाई के बाद अब सोमवार के भी आंकड़े सामने आ गए हैं. शुरूआती आंकड़ों की मानें तो फिल्म ने चौथे दिन लगभग 5 करोड़ का कारोबार किया. इसी के साथ फिल्म अब तक कुल 33.55 करोड़ रुपए कमाने में कामयाब रही है. बता दें, फिल्म 60 करोड़ के बजट में बनी है और अगर इसे खुद को हिट की केटेगरी में शामिल करना है तो वीकडेज पर अच्छी कमाई करनी होगी. क्या है फिल्म का बॉक्स ऑफिस रिपोर्ट, आइए एक नजर डालते हैं. 

फिल्म 'भेड़िया' का बॉक्स ऑफिस रिपोर्ट (Bhediya Box Office Report)
पहला दिन- 7.47 करोड़ रुपये
दूसरा दिन- 9.57 करोड़ रुपये
तीसरा दिन- 11.5 करोड़ रुपये
चौथे दिन- 5 करोड़ रुपए (अर्ली ट्रेंड्स)
कुल कलेक्शन- 33.55 करोड़ रुपये

वर्क फ्रंट की बात करें तो इस फिल्म के बाद 'बवाल' वरुण धवन की अगली फिल्म है. इस फिल्म में उनके साथ जान्हवी कपूर नजर आएंगी. जबकि कृति सेनन के पास पैन इंडिया स्टार प्रभास के साथ 'आदिपुरुष' है. ये दोनों ही फिल्में अगले साल रिलीज होंगी. 

Featured Video Of The Day
Swachh Bharat, Swachh Vidyalaya: एक पहल जिसका उद्देश्य गरिमा, सुरक्षा और स्वच्छता लाना है