मामा गोविंदा के गाने पर कृष्णा अभिषेक ने लगाएं ठुमके, संग थिरकती नजर आईं भारती सिंह- देखें वीडियो

गोविंद भले ही बड़े पर्दे से दूर हैं, लेकिन उनके एवरग्रीन सुपरहिट गाने आज भी वर्ल्ड फेमस हैं. उन्हीं में से एक गाने पर उनके भांजे कृष्णा अभिषेक और कॉमेडी क्वीन भारती सिंह डांस करती हुई नजर आईं.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

लाफ्टर क्वीन भारती सिंह और कृष्णा अभिषेक न सिर्फ अपनी कॉमिक टाइमिंग बल्कि दर्शकों को अपने डांस मूव्स से भी कई बार इंप्रेस करते हैं. हाल ही में उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर इस कदर वायरल हो रहा है, जिसमें कृष्णा अभिषेक अपने मामा गोविंदा के गाने पर डांस करते हुए नजर आ रहे हैं और उनके साथ दिख रही हैं लाफ्टर क्वीन भारती सिंह, दोनों के मूव्स देखकर यूजर्स भी कह रहे हैं कि यह दोनों टीवी इंडस्ट्री के बेस्ट कॉमेडियन हैं. तो चलिए आपको भी दिखाते हैं कृष्णा और भारती का यह मजेदार वीडियो.

लाफ्टर शेफ्स के मंच पर जमकर थिरके कृष्णा और भारती

इंस्टाग्राम पर krushna30 नाम से बने पेज पर लाफ्टर शेफ्स, अनलिमिटेड एंटरटेनमेंट रियलिटी शो का एक वीडियो शेयर किया गया है. इसमें भारती सिंह और कृष्णा अभिषेक मजेदार डांस करते हुए नजर आ रहे हैं और कृष्णा अपने मामा के गाने मेरे प्यार का रस जरा चखना, ओ मखना पर थिरकते हुए दिख रहे हैं और खूब लटके झटके लगा रहे हैं. भारती और कृष्णा दोनों ने आंखों में सनग्लासेस लगाया हैं और दोनों का लुक कमाल लग रहा हैं.

Advertisement

यूजर्स बोले यह हमारे फेवरेट कॉमेडियन हैं

इंस्टाग्राम पर कृष्णा अभिषेक और भारती का ये मजेदार डांस करता हुआ वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है और 7 लाख 79 हजार से ज्यादा लोग इस वीडियो को लाइक कर चुके हैं. एक यूजर ने कमेंट किया कृष्णा हमेशा मेरे फेवरेट रहे हैं. एक यूजर ने कमेंट किया कृष्णा और भारती दोनों ऑसम हैं. इसी तरह से कई यूजर्स ने कृष्णा और भारती की तारीफ की और उन्हें बेस्ट कॉमेडियन तक कह दिया. बता दें कि टीवी शो के बाहर भी कृष्णा और भारती बहुत अच्छा बॉन्ड शेयर करते हैं. दोनों एक दूसरे को भाई-बहन की तरह ट्रीट करते हैं और एक दूसरे की फिरकी भी खूब लेते हैं. कृष्णा और भारती एक साथ कपिल शर्मा के शो में भी नजर आ चुके हैं और इन दिनों दोनों लाफ्टर शेफ्स अनलिमिटेड एंटरटेनमेंट में काम कर रहे हैं.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Israel Hezbollah War Updates: इज़राइल का चौतरफ़ा मोर्चा, Hamas, हिज़बुल्ला के साथ Houthi पर भी हमला
Topics mentioned in this article