गौरी खान ने शेयर किया नेटफ्लिक्स की नई फिल्म का टीजर, फैंस बोले- इंतजार नहीं कर सकते...

Netflix Bhakshak Teaser Out: भूमि पेडनेकर की नेटफ्लिक्स इंडिया पर आने वाली क्राइम थ्रिलर 'भक्षक' का टीजर सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

Advertisement
Read Time: 6 mins
Bhakshak Teaser: नेटफ्लिक्स की नई फिल्म भक्षक का गौरी खान ने शेयर किया टीजर
नई दिल्ली:

Netflix Bhakshak Teaser Out: नेटफ्लिक्स इंडिया की अपकमिंग क्राइम थ्रिलर 'भक्षक' के निर्माताओं ने गुरुवार को फिल्म का ऑफिशियल टीज़र जारी कर दिया है. निर्माता गौरी खान ने इंस्टाग्राम पर टीज़र शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, "सभी बाधाओं के बावजूद सच्चाई को उजागर करने के मिशन पर निकलीं एक निडर पत्रकार. सच्ची घटनाओं से प्रेरित भक्षक, 9 फरवरी को केवल नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ होगी." पुलकित द्वारा निर्देशित भक्षक में भूमि पेडनेकर, संजय मिश्रा, आदित्य श्रीवास्तव और साई ताम्हणकर अहम भूमिका में हैं.

भक्षक न्याय पाने के लिए एक महिला की अटूट खोज की जर्नी को दिखाती है. वैशाली सिंह के रूप में भूमि पेडनेकर एक खोजी पत्रकार की भूमिका में नजर आ रही हैं, जो  महिलाओं के खिलाफ अपराधों की जमीनी हकीकत को उजागर करते हुए एक जघन्य अपराध को समाज के सामने लाना चाहती है.

गौरी खान द्वारा टीज़र साझा करने के तुरंत बाद उनके दोस्तों और फैंस ने कमेंट सेक्शन में हार्ट इमोजी और फायर इमोटिकॉन्स से पोस्ट पर रिएक्शन दिया है. एक यूजर ने लिखा, "वाह बहुत बढ़िया." अन्य यूजर ने लिखा, 'अच्छा लग रहा है.' वहीं एक यूजर ने लिखा, इंतजार नहीं कर सकते. गौरी खान के अलावा निर्देशक पुलकित ने टीजर के साथ कैप्शन में लिखा, "हमारा उद्देश्य समाज की कठोर वास्तविकताओं पर प्रकाश डालना और सार्थक बदलाव लाने वाली बातचीत को बढ़ावा देना है. मैं इस महत्वपूर्ण डायलॉग और ज्यादा लोगों के साथ देने की आशा कर रहा हूं."

बता दें, भक्षक नेटफ्लिक्स पर 9 फरवरी पर स्ट्रीम होने के लिए पूरी तरह तैयार है. वर्कफ्रंट की बात करें तो भूमि, रकुल प्रीत सिंह और अर्जुन कपूर के साथ एक फिल्म में स्क्रीन स्पेस शेयर करते हुए नजर आएंगी, जिसका अभी नाम नहीं यह हुआ है. 

Featured Video Of The Day
Hathras Stampede: घरवाले कहेंगे बेटी कहां गई? घर नहीं जाऊंगी.. और रो पड़ी दादी